अली फजल के नाना का हुआ इंतकाल, इमोशनल नोट शेयर कर बोले- 'गुस्ताखी माफ'

अली फजल अपने नाना के साथ. फोटो साभार- @alifazal9/Instagram

अली फजल अपने नाना के साथ. फोटो साभार- @alifazal9/Instagram

अली फजल (Ali Fazal) नाना के निधन के बाद काफी इमोशनल हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नाना की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि मेरे लिए नाना पिता की तरह थे. एक्टर ने कहा कि नाना के निधन के बाद वह एक बार फिर से टूट गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 2:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अली फजल (Ali Fazal) अभी अपनी मां के जाने का गम भुला भी नहीं सके थे कि मां के निधन के बाद ही उनके नाना (Grandfather) को इंतकाल हो गया. नाना के दुनिया से अलविदा कहने के बाद अली बेहद दुखी हैं. अपने नाना के निधन पर उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर दुख जाहिर किया है. उन्होंने बताया कि उनके लिए उनके नाना उनके पिता की तरह थे. एक्टर ने कहा कि नाना के निधन के बाद वह एक बार फिर से टूट गए हैं.

अली फजल (Ali Fazal) नाना के निधन के बाद काफी इमोशनल हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नाना की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'मुझे अपनी छांव दी. उन्होंने मुझे साथ रखा, जब मेरे माता-पिता अलग-अलग होकर जिंदगी जी रहे थे. इसलिए जब मेरे पिता कहीं मिडिलईस्ट में थे, तब नाना ही थे, जिन्होंने मुझे प्यार दिया, नानी के साथ. लंबी कहानी शॉर्ट में... उनका रात को निधन हो गया. उनकी बेटी और मेरी मां के जाने के एक साल से भी कम वक्त में. मुझे लगता है, यही उनकी इच्छा थी. इस देश में कई लोग संघर्ष कर रहे हैं तो हम भी कर सकते है. ऐसा सही भी है, लेकिन इसने फिर से मुझे तोड़ दिया. जैसे ही मैंने उन्हें अलविदा कहा, मैंने अपने ही एक वर्जन को अलविदा कह दिया'.

 Ali Fazal, Ali Fazal maternal grandfather, Ali Fazal Nana, Ali Fazal wrote emotional Post, Ali Fazal, अली फजल, अली फजल के नाना, अली फजल के नाना का निधन, अली फजलने शेयर किया इमोशनल नोट

अली ने आगे लिखा- 'वह चाहते थे कि मैं उनके अंतिम संस्कार पर कोई जोक सुनाऊं. कोई लतीफा सुना देना, मुझे दुखी लोग पसंद नहीं हैं. इसलिए मैंने उनकी कब्र पर एक छोटी सी चिट छोड़ दी, जिसमें लिखा है 'Say cheese' जो कि एक इनसाइड जोक था. लेकिन हां गुस्ताखी माफ'.
अली फजल ने आगे कहा, 'मैं उनकी कुछ तस्वीरें पोस्ट कर रहा हूं. ये मेरे संग्रह के लिए हैं. ये इसलिए हैं क्योंकि हममे से कई लोग नहीं जानते कि दुख से कैसे डील करें. फिल्मों का रेफरेंस यहां काम नहीं आता'.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अली फजल आखिरी बार वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के सीजन 2 में नजर आए थे. अली ने बॉलीवुड में राजकुमार हिरानी की फिल्म '3 इडियट्स' से कदम रखा था, इसके बाद वह 'बॉबी जासूस', 'हैप्पी भाग जाएंगी', 'फुकरे' सहित कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इतना ही नहीं अली ने हॉलीवुड में भी कदम रख लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज