अपना शहर चुनें

States

मुंबई पुलिस से इजाजत लेकर ऋचा चड्ढा से मिलना चाहते हैं अली फजल, बोले- उसके बिना...

अली फजल ने ऋचा चड्ढा से शादी को लेकर की बात.
अली फजल ने ऋचा चड्ढा से शादी को लेकर की बात.

अली फजल (Ali Fazal) ने ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) से मिलने की इच्छा जताते हुए कहा कि वह मुंबई पुलिस की इजाजत लेकर उनसे मिलने जाना चाहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2020, 6:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में इसके प्रसार को रोकने के लिए भारत सरकार ने देश में 3 मई तक के लॉकडाउन की घोषणा कर रखी है. जिसके चलते सभी लोगों को अपने घर में रहने के ही निर्देश दिए गए हैं. ऐसे में कई लोग अपनों से दूर अलग जगह फंसे हुए हैं और ऐसा ही हाल है बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Alo Fazal) औऱ ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का. लॉकडाउन (Lockdown) के बीच ये कपल एक-दूसरे से वीडियो कॉल पर बात करता रहता है, लेकिन काफी समय से एक-दूसरे से ना मिल पाने से कहीं ना कहीं दुखी भी हैं. ऐसे में अली फजल ने ऋचा चड्ढा से मिलने की ख्वाहिश जाहिर की है.

अली फजल ने ऋचा चड्ढा से मिलने की इच्छा जताते हुए कहा कि वह मुंबई पुलिस की इजाजत लेकर उनसे मिलने जाना चाहते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान अली फजल ने मजाकिया तौर पर कहा, 'क्वारंटाइन में ऋचा के बिना रहना काफी मुश्किल हो गया है. सोचता हूं मुंबई पुलिस से इजाजत लेकर इन दिनों भी उससे मिल ही आऊं.'

इसके अलावा अपनी शादी पर बात करते हुए एक्टर ने कहा, 'फिलहाल हमारी शादी टल गई है और मुझे इस बात का काफी दुख है. हमने अभी तक किसी भी तरह की बुकिंग नहीं की थी और ना ही किसी चीज के लिए भुगतान किया था, जिससे हमारे पैसे बच गए. क्योंकि अभी तक कुछ भी प्लान नहीं किया था.'





बता दें ऐसी खबरें आई थीं कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते अली फजल और ऋचा चड्ढा ने शादी को फिलहाल टाल दिया है. ये दोनों इसी साल अप्रैल माह में ही शादी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण दोनों ने इसे फिलहाल टाल दिया है.

बात करें कोरोना वायरस की तो देश में अभी तक 24 हजार से ज्यादा कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं. इनमें से 775 लोगों की मौत हो चुकी है. लेकिन राहत की बात यह है कि कुल मरीजों में से करीब 5 हजार मरीज इस गंभीर महामारी को मात देकर ठीक भी हो चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः- 

भड़काऊ बयान मामले में जमानत मिलने पर एजाज खान ने किया ट्वीट- 'न्याय की जीत हुई', मजाक उड़ाने लगे लोग
लॉकडाउन के बीच दुबई में फंसी है संजय दत्त की फैमिली, बोले- 'ये दिन दिला रहे हैं जेल की याद'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज