अपना शहर चुनें

States

Coronavirus की वजह से कैंसिल हुई इस एक्टर की शादी? खुद दिया जवाब

अली फजल ने ऋचा चड्ढा से शादी को लेकर की बात.
अली फजल ने ऋचा चड्ढा से शादी को लेकर की बात.

एक्टर अली फजल (Ali Fazal) ने खुद ही बताया कि ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) के साथ उनकी शादी (Wedding) को लेकर क्या तैयारियां थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2020, 11:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते हुए लॉकडाउन (Lockdown) में सभी अपने घरों में बंद हो गए हैं. ये लोगों की सुरक्षा के लिए है लेकिन इसके चलते कई काम कुछ समय के लिए रुक गए हैं. बात करें बॉलीवुड की तो जहां एक तरफ कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट कैंसिल हो गई है तो वहीं दूसरी तरफ कई फिल्मों की शूटिंग ही बीच में रोक दी गई है. फिल्मों के अलावा कई शादियों जैसे कई बड़े ईवेंट भी आगे खिसक गए हैं. बीते दिनों अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) की शादी टलने की खबरें छाई हुई थीं. वहीं अब जाकर इन खबरों पर खुद अली फजल ने जवाब दिया है.

बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि अली फजल और ऋचा चड्ढा अप्रैल के महीने में शादी रचाने वाले थे. वहीं कोरोना के कहर के चलते उन्होंने अपनी शादी को आगे खिसकाने का फैसला किया है. अली फजल ने हाल ही में राजीव मसंद के साथ खास बातचीत में अपनी शादी को लेकर कई बातें शेयर की हैं. उन्होंने हंसते हुए कहा था कि 'हम असल में दोनों ही चीजों को लेकर थोड़े लेट थे और अस्त-व्यस्त थे, इसलिए हमने कोई हॉल बुक नहीं किया और इंविटेशन कार्ड भी नहीं छपवाए थे. कहीं ना कहीं इसके चलते हमारे पैसे बच गए'.

उन्होंने ये भी बताया कि आए दिन ट्रैवल की वजह से वो शादी की तैयारियों के लिए समय नहीं निकाल पा रहे थे. इस व्यस्तता के लिए उन्हें घरवालों की डांट भी सुननी पड़ी थी. ऋचा ने भी उनसे शादी की तैयारियों पर ध्यान देने के लिए कहा था.



बता दें कि इससे पहले इनकी गुपचुप तरीके से सगाई की खबर भी सामने आई थी, जिसमें एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिंग पहने फोटो भी शेयर की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद कपल का प्लान था कि 18 अप्रैल को लखनऊ और 21 अप्रैल को मुंबई में रिसेप्शन ऑर्गेनाइज किया जाना था.
ये भी पढ़ें- पिता से 13 दिनों से नहीं मिले सलमान खान, छलका सलीम खान का दर्द, दी ऐसी सीख
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज