Home /News /entertainment /

ali fazal richa chadha wedding detail reception party to haldi mehendi ps

ऋचा चड्ढा-अली फजल के वेडिंग रिसेप्शन से हल्दी-मेहंदी तक, जानें शादी से जुड़ी पूरी डिटेल

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी अगले महीने में होगी.  (फोटो साभार: @therichachadha Instagram)

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी अगले महीने में होगी. (फोटो साभार: @therichachadha Instagram)

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) कब शादी करेंगे ? यह एक ऐसा सवाल है जो कपल के फैंस लंबे समय से उनसे पूछ रहे हैं. ऋचा और अली फजल 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे.

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) कब शादी करेंगे ? यह एक ऐसा सवाल है जो कपल के फैंस लंबे समय से उनसे पूछ रहे हैं. ऋचा और अली फजल 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे. दोनों ने शादी के लिए ज्यादातर इंतजाम भी कर लिए थे. लेकिन, कोरोना वायरस के आने के बाद उनकी शादी अनिश्चित काल के लिए पोस्टपोन हो गई. अली और ऋचा शादी के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से तारीख निकालने की कोशिश कर रहे हैं. अब खबर आ रही है कि ये कपल सितंबर में शादी करने वाला है.

कुछ हफ्ते पहले News18 शोशा के साथ एक इंटरव्यू में, ऋचा ने पुष्टि की थी कि उन्हें इस साल शादी के बंधन में बंध सकती हैं. अभिनेत्री ने शादी के सवाल पर जवाब देते हुए कहा- ‘मुझे लता है कि शादी, शादी इस साल हो जाएगी.हम शादी के लिए बहुत उत्साहित हैं, लेकिन कोरोना को लेकर चिंतित भी हैं. हम जिम्मेदार बनना चाहते हैं. हम गलत कारणों से खबरों में नहीं रहना चाहते.’

ऋचा आगे कहती हैं- ‘कोविड के बाद, हम और भी ज्यादा अपने काम में व्यस्त हो गए हैं.’ सेलिब्रिटी शादियों के प्रति दर्शकों के जुनून के बारे में बात करते हुए, ऋचा ने कहा, “कौन नहीं चाहता कि थोड़ी मस्ती हो? मेरा मतलब है, मुझे ऐसा नहीं लगता था, लेकिन फिर हाल ही में हुई सभी सेलिब्रिटी शादियां और तस्वीरें सामने आने पर उनके फैंस कितना खुश होते हैं, देखने के बाद इसके आकर्षण को समझ पाई.”

ऋचा-अली की शादी से जुड़ी जरूरी बातें
इंडिया टुडे से बातचीत में ऋचा ने बताया कि वह और अली फजल इसी साल सितंबर में शादी करेंगे. शादी में कम से कम मेहमान होंगे. इसके बाद कपल अपने सेलिब्रिटी दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन भी रखेंगे, जिसमें 400 के करीब मेहमान शामिल होंगे.

अली और ऋचा के शादी के फंक्शन मुंबई और दिल्ली में होंगे. दोनों की शादी सितंबर के आखिरी हफ्ते में होगी और फिर अक्टूबर में रिसेप्शन होगा. जिसके लिए मेहमानों को कार्ड भी भेज दिए गए हैं. दोनों की हल्दी-मेंहदी के फंक्शन दिल्ली में होंगे और शादी भी दिल्ली में ही होगी. इसके बाद मुंबई में रिसेप्शन रखा जाएगा.

Tags: Ali Fazal, Bollywood news, Richa Chadha

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर