मिर्जापुर बॉयकॉट ट्रेंड पर बोले अली फजल- हम ट्रेंड की दया पर नहीं जी रहे हैं

अली फजल.

अली फजल.

एक्टर अली फज़ल (Ali Fazal) ने इस ट्रेंड पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने कहा कि कला को सोशल मीडिया ट्रेंड के आधार पर बंदी नहीं बनाया जा सकता. मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) 23 अक्टूबर को अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2020, 7:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर हिट साबित हो चुकी वेब सीरीज़ 'मिर्जापुर (Mirzapur)' के आगामी दूसरे सीज़न का बहिष्कार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था. इस फिल्म के एक्टर अली फज़ल (Ali Fazal) ने इस ट्रेंड पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि कला को सोशल मीडिया ट्रेंड के आधार पर बंदी नहीं बनाया जा सकता. मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) 23 अक्टूबर को अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी. इस सप्ताह की शुरुआत में इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया था. अली फजल ने इस सीरीज में गोविंद 'गुड्डू' का रोल अदा किया है.

एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'हमें इसका फैसला करना होगा कि हमें क्या ट्रेंड सेट करना है? क्या हम ट्रेंड की दया पर जी रहे हैं? नहीं! मैं आर्ट को इस तरह से नहीं देखता. क्या हम एक ऐप की दया पर जी रहे हैं जो यह तय करता है कि कौन हमारा शो देखेगा और कौन नहीं? नहीं, मुझे लगता है कि यह सब अब बहुत पीछे छूट चुका है. मेरे कहने का मतलब यह है कि यदि आप रियली ट्रेंड के बारे में बात कर रहे हैं, तो किसानों ने देश भर में हर जगह विरोध प्रदर्शन किया है लेकिन मैंने किसानों से संबंधित कोई ट्रेंड सोशल मीडिया पर नहीं देखा है.

टाइम्स नाउ डिजिटल से बातचीत में अली ने कहा, मैं यह नहीं कहूंगा कि यह एक अहम कहानी नहीं है, यह सबसे अहम कहानी है. हर किसी के दिमाग में कोरोना वायरस की महामारी अंतिम कहानी बन गई है लेकिन यह अब ट्रेंड नहीं कर रहा है. फिर भी यह सबसे बड़ी प्रॉब्लम है जिसे हम सभी फेस कर रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि लोग इससे ऊपर उठ जाएंगे.'





इस वेब सीरीज के बायकॉट का कारण यह है कि अली फजल और इसके निर्माता फरहान अख्तर ने सीएए और एनआरसी कानून का विरोध करना है. अली ने आगे कहा, 'हम कुछ नाइस बनाने की कोशिश कर रहे हैं. हम इंटरनेशनल लेवल का काम करने की कोशिश कर रहे हैं.' मिर्जापुर-2' में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मैसी, श्वेता त्रिपाठी, श्रिया पिलगांवकर, रसिका दुग्गल, हर्षिता गौड़ और कुलभूषण खरबंदा ने भी रोल किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज