Home /News /entertainment /

अली फजल मां-नाना के लिए पहुंचे मक्का-मदीना, ऋचा चड्ढा बोलीं- 'तुम सौभाग्यशाली हो...'

अली फजल मां-नाना के लिए पहुंचे मक्का-मदीना, ऋचा चड्ढा बोलीं- 'तुम सौभाग्यशाली हो...'

अली फजल के इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

अली फजल के इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

अली फजल (Ali Fazal) हाल ही में अपनी अपकमिंग मूवी 'कंधार (Kandahar)' की शूटिंग पूरी करने के बाद मां और नाना के लिए मक्का-मदीना (Ali Fazal in Mecca-Medina) की यात्रा पर निकले, जहां की एक झलक उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का दलवा दिखाने वाले अली फजल (Ali Fazal) के लिए बीता साल अच्छी नहीं रहा. बीते सालों में उन्होंने अपने उन दो खास लोगों का साया खोया है, जिसके दुख को वो शायद की कभी भूल पाएंगे. मां और नाना को उन्होंने साल 2020 और साल 2021 में खोया. दोनों के दुनिया से जाने के बाद उन्होंने किसी तरह खुद को संभाल लिया, लेकिन उनकी यादों को वो आजतक भूल नहीं पाए हैं. अली फजल हाल ही में अपनी अपकमिंग मूवी ‘कंधार (Kandahar)’ की शूटिंग पूरी करने के बाद मां और नाना के लिए मक्का-मदीना (Ali Fazal in Mecca-Medina) की यात्रा पर निकले, जहां की एक झलक उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है.

अली फजल शूट खत्म कर पहुंचे मक्का-मदीना
अली फजल (Ali Fazal) ने एक वीडियो शेयर किया है और उस वीडियो को साथ एक लंबा नोट भी लिखा है. उन्होंने वीडियो में मक्का-मदीने की झलकर के साथ लिखा- ‘मदीना और फिर मक्का. मेरे शूट को खत्म करने का तरीका था. मैं सही में कई तरह से सौभाग्यशाली हूं. कम से कम मुझे ऐसा सोचना पसंद है. ये मैंने अम्मा और नाना के लिए किया. मैं उनकी मौत से कभी उबर नहीं पाऊंगा.. शायद उबरना जवाब नहीं है. बाद में हमें पता चल ही जाएगा. लेकिन मैंने दुआ मांगी. अपने और अपने आस-पास के लोगों के लिए. परिवार, दोस्तों और उन सभी लोगों के लिए जिन्हें प्यार की जरूरत है और सोचो क्या? यहां देने और पाने के लिए बहुत प्यार है.’

ऋचा चड्ढा ने अली पर लुटाया प्यार
अली फजल की इस पोस्ट पर फैंस ही नहीं उनके दोस्त और सिनेमा से जुड़े कई लोग कॉमेंट कर रहे हैं. अली की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अली का ये वीडियो देख रिएक्ट किया है. उन्होंने लिखा- ‘बहुत सुंदर. मैं खुश हूं कि तुम्हें वहां जाने को मिला. तुम सौभाग्यशाली हो अली. तुम भगवान के बच्चे हो. और दुआओं के लिए शुक्रिया. इसकी जरूरत थी.’

View this post on Instagram

A post shared by ali fazal (@alifazal9)


अर्चना पूरन सिंह ने भी अली की पोस्ट पर कॉमेंट किया है. फैन भी अली फजल की इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं.

Tags: Ali Fazal, Richa Chadha

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर