शाहरुख खान के साथ म‍िलकर आल‍िया भट्ट ला रही हैं Darlings, डार्क कॉमेडी होगी फिल्‍म

'डार्लिंग्स' आल‍िया भट्ट के प्रोडक्‍शन की पहली फ‍िल्‍म होगी.

'डार्लिंग्स' आल‍िया भट्ट के प्रोडक्‍शन की पहली फ‍िल्‍म होगी.

आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) ने आज अपने प्रोडक्‍शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस (Eternal Sunshine Productions) की घोषणा के साथ ही प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म 'डार्लिंग्स' (Darlings) की घोषणा भी कर दी है. ये फिल्‍म आल‍िया शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के प्रोडक्‍शन हाउस रेड च‍िलीज के साथ म‍िलकर बनाएंगी.

  • Share this:
आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) ने आज अपने प्रोडक्‍शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस (Eternal Sunshine Productions) की घोषणा की है और आज ही इस प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म की घोषणा भी हो गई है. आल‍िया के इस प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म 'डार्लिंग्स' (Darlings) होगी, ज‍िसमें आल‍िया खुद लीड रोल में नजर आएंगी. आल‍िया अपनी ये पहली फिल्‍म शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के प्रोडक्‍शन हाउस रेड च‍िलीज के साथ म‍िलकर बनाने वाली हैं. 'डार्लिंग्स' एक मां-बेटी की अनोखी कहानी है जो दुनिया में अपनी जगह बनाने की कोशिश में रोमांच से भरपूर परिस्थितियों से गुजरती हैं.

आल‍िया ने इस फिल्‍म की घोषणा करते हुए एक टीजर जारी क‍िया है, ज‍िससे साफ है कि आल‍िया की ये फिल्‍म एक डार्क कॉमेडी होगी जो मुंबई में एक कंज़र्वेटिव लोवर मिडिल-क्लास की पृष्ठभूमि पर आधारित है. इस फिल्‍म में इन दो महिलाओं के सफर को दर्शाया गया है. इस फिल्‍म का सार है की 'औरतों का अपमान आपकी सेहत के लिए हानिकारक हो सकता है!' तो आप अभी से थोड़ा सतर्क हो जाइए! देखें इस फिल्‍म का टीजर.






जसमीत रीन इस फ‍िल्‍म का निर्देशन करेंगी और ये उनका डेब्‍यू होगा. जसमीत जिन्होंने कई फिल्में लिखी हैं, वो डार्लिंग्स के बारे में कहती हैं, "आलिया और शेफाली एक मां-बेटी की अद्भुत जोड़ी और प्रतिभाशाली विजय (वर्मा) और रोशन (मैथ्यू) के साथ हम एक ड्रीम कास्ट और परफेक्ट पार्ट्नर्ज़ मिले हैं. अब मैं बेसब्री से शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रही हूं.”

Alia Bhatt, Alia Bhatt production house, Alia Bhatt new production, eternal sunshine, alia bhatt production house photos, alia bhatt news in hindi, आलिया भट्ट, आलिया भट्ट प्रोडक्शन हाउस, bollywood news in hindi, news18 hindi

वहीं इस फिल्‍म से पहली बार प्रोड्यूसर बन रहीं आलिया भट्ट कहती हैं, “मैं डार्लिंग्स के लिए उत्साहित हूं. यह ह्यूमर और डार्क कॉमेडी के साथ एक मनोरंजक कहानी है. मैं बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म डार्लिंग्स को लेकर प्रसन्न हूं, मेरे पसंदीदा शाहरुख खान और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ कॉलेब्रेशन ने इसे और भी विशेष बना दिया है.'



रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के अगले वेंचर पर निर्माता और मुख्यपरिचालन अधिकारी गौरव वर्मा ने कहा, “हमारा प्रयास हमेशा फ्रेश टैलेंट को आगे लाना है और उनकी प्रतिभा को मंच देना रहा है. डार्लिंग्स उस दिशा में बढ़ाया गया एक कदम है. जसमीत एक प्रतिभाशाली लेखिका-निर्देशक हैं और डार्लिंग्स, जीवन और समाज पर उनका बेहद मनोरंजक नज़रिया है. हमारे पास शेफाली, विजय और रोशन के रूप में शानदार कलाकार है और एक अभिनेत्री व निर्माता के रूप में आलिया एक अद्भुत पार्ट्नर है. यह एक शानदार कहानी है और हम इसे दर्शकों तक पहुंचाने के लिए उत्सुक हैं.'

परवेज शेख और जसमीत द्वारा लिखित, डार्लिंग्स का निर्माण गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा द्वारा किया जा रहा है. इस फ‍िल्म की शूटिंग इस महीने से शुरू की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज