आलिया भट्ट के वीडियो पर इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लगाया चोरी का आरोप, ये है वजह

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लेटेस्ट पंजाबी गाने (New Punjabi Song) को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात (Pakistani Actress Mehwish Hayat) भड़क गईं.

News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 3:08 PM IST
आलिया भट्ट के वीडियो पर इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लगाया चोरी का आरोप, ये है वजह
आलिया भट्ट पर भड़कीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस
News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 3:08 PM IST
भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच तनाव के चलते दोनों देशों के कलाकारों के बीच भी आए दिन अनबन देखने को मिल जाती है. हाल ही में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर भड़क गई हैं. हद तो तब हो गई जब उन्होंने आलिया भट्ट के एक गाने पर चोरी का आरोप लगा दिया है. ये और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस मेहविश हयात (Pakistani Actress Mehwish Hayat) हैं. महविश ने आलिया भट्ट के एक नए गाने को लेकर मेकर्स और बॉलीवुड को खरी-खोटी सुनाई हैं. उन्होंने ट्विटर के जरिए ऐसी बातें कही हैं कि आप भी चौंक जाएंगे. वहीं महविश के इस ट्वीट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

दरअसल पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात का ये ट्वीट आलिया भट्ट के पहले पंजाबी एल्बम सॉन्ग को लेकर था. अगर आपको याद हो तो कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट ने 'Prada' सॉन्ग से अपना म्यूजिक वीडियो डेब्यू किया. इस डांस नंबर को जबरदस्त व्यूज मिले. आलिया भट्ट का ऐसा अंदाज सभी को पसंद आया लेकिन पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात इस पर नाराज हो गईं.

आलिया भट्ट पर भड़कीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस


महविश ने दावा है कि आलिया का पराडा सॉन्ग पाकिस्तानी एलबम 'वाइटल साइन' के 'गोरे रंग का जमाना...' से मिलता-जुलता है उन्होंने आलिया भट्ट और बॉलीवुड पर नकल का आरोप लगाते हुए ट्वीट कर लिखा- 'ये बहुत अजीब है. एक तरफ तो बॉलीवुड हर मौके पर पाकिस्तान को गालियां देता है. अपमान करता है. दूसरी तरफ ये लोग लगातार हमारे गाने चुरा रहे हैं. कॉपीराइट उल्लंघन और रॉयल्टी भुगतान से उन्हें कोई मतलब ही नहीं है'.

आलिया भट्ट का गाना Prada


इससे पहले महविश ने शाहरुख खान को वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' को लेकर विवादित ट्वीट किया था. उन्होंने बार्ड ऑफ ब्लड' के ट्रेलर को टैग करते हुए लिखा था 'अब क्या हम जाग सकते हैं? और बॉलीवुड का एजेंडा देख सकते हैं कि ये क्या है? शाहरुख खान, देशभक्त बनो, कोई भी आपको रोक नहीं रहा है- बस हमारा अपमान करने की कीमत पर ऐसा मत करो'.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ रहने के लिए किया ऐसा काम, Photo Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 2:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...