Sadak 2 में आलिया भट्ट ने आदित्य रॉय कपूर के साथ दिया स्टीमी किसिंग सीन, सामने आई Photo

Sadak 2 में आलिया भट्ट ने आदित्य रॉय कपूर के साथ दिया स्टीमी किसिंग सीन, सामने आई Photo
आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर (Photo Credit- Sadak 2 Trailer)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ने फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) के गाने 'तुम से ही' (Tum Se Hi) में किसिंग सीन (Kissing Scene) दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 5:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और संजय दत्त स्टारर फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में रहा. वहीं इस फिल्म को लेकर इतना जबरदस्त विरोध देखने को मिला कि रिलीज से महज कुछ घंटों के भीतर ही इस ट्रेलर ने सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाले ट्रेलर का रिकॉर्ड बना लिया था. वहीं इस पर पूजा भट्ट ने भी रिएक्शन दिया था. अब एक बार फिर ये फिल्म जबरदस्त चर्चा में आ गई है. जिसकी वजह है आलिया और आदित्य का स्टीमी किसिंग सीन (Kissing Scene), जिसकी तस्वीर खुद आलिया ने शेयर की है.

दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक मोशन पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में आलिया और आदित्य किस करते दिखाई दे रहे हैं. इस धमाकेदार पोस्टर के साथ आलिया ने 'सड़क 2' के गाने 'तुम से ही' का ऐलान किया है. इस गाने का ऑडियो रिलीज हो चुका है. किसिंग सीन वाली इस तस्वीर से जाहिर है कि इस गाने में इन दोनों की शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी. आलिया इससे पहले फिल्म 'कलंक' में आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आ चुकी हैं.

आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर (Photo Credit- Alia Bhatt/ Instagram)




बात करें फिल्म की तो जैसा कि ट्रेलर से जाहिर है कि इस फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म 'सड़क' की कुछ बैक स्टोरी ली जाएगी और आलिया-आदित्य की लव स्टोरी दिखाई जाएगी. इसके अलावा फिल्म में फेक गुरुओं के खिला आलिया भट्ट जंग लड़ती नजर आएंगी. यही 'सड़क 2' की कहानी का ट्विस्ट भी है. ट्रेलर में आलिया फिल्म के ट्विस्ट के बारे में हिंट देती दिखाई दे रही हैं, वो कह रही हैं कि- इन फर्जी गुरुओं की वजह से मैंने किसी अपने को खोया है.
बता दें महेश भट्ट के निर्देशन में बनी ये फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. संजय दत्त को लेकर ऐसी खबरें हैं कि इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं. ऐसे में मालूम होता है कि 'सड़क 2' के प्रमोशन पर वो मौजूद नहीं रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज