Sadak 2 IMDB Rating : आलिया भट्ट और महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' को आईएमडीबी पर मिली अब तक की सबसे खराब रेटिंग

Sadak 2 IMDB Rating : आलिया भट्ट और महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' को आईएमडीबी पर मिली अब तक की सबसे खराब रेटिंग
सड़क 2

28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म 'सड़क 2' को आईएमडीबी (IMDB) पर अब तक सिर्फ 1.1 रेटिंग मिली है. यह अब तक की सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्म बन गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 7:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर फिल्म सड़क 2 (Sadak 2) इस समय खासी चर्चा में बनी हुई है. 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई इस फिल्म को आईएमडीबी (IMDB) पर अब तक सिर्फ 1.1 रेटिंग मिली है. यह अब तक की सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले, आईएमडीबी की रेटिंग में अजय देवगन की फिल्म 'हिम्मतवाला' को 1.7 रेटिंग मिली थी. वहीं, राम गोपाल वर्मा की 'आग' को 1.7 रेटिंग मिली थी.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुए नेपोटिज्म के मुद्दे के चलते यह फिल्म ट्रोलर्स के निशाने पर आई थी. जिसके बाद फिल्म के पोस्टर से लेकर ट्रेलर और गाने तक को सोशल मीडिया यूजर्स ने भर-भरकर डिसलाइक किया और आलम ये है कि फिल्म की रिलीज के बाद भी यह पब्लिक के निशाने पर है. एक यूजर ने लिखा, ''सड़क 2 ने पुरानी पॉपुलैरिटी को भी खराब कर दिया है. परफॉर्मेंस बहुत ज्यादा खराब है. फिल्म उठाने का कोई तरीका ही नहीं था. कास्ट ने कोई कमाल नहीं दिखाया.''


फिल्म रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़
सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर मीम्स और चुटकुले शेयर किए जा रहे हैं, जिसमें नेटिजन्स इसे 'फ्लॉप शो' कह रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि लोग अपनी ही रिस्क पर यह फिल्म देखें. वहीं कुछ ने फिल्म को एक्टिंग, कहानी से लेकर डायलॉग्स तक हर मोर्चे पर फेल बताया है.



बता दें कि 1991 में आई संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर 'सड़क' एक लव स्टोरी थी. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म में संजय दत्त का अंदाज खूब पॉपुलर हुआ था. ऐसे में महेश भट्ट फिल्म की रिलीज के करीब 3 दशक बाद सड़क 2 लेकर आए, लेकिन हर तरफ अब फिल्म की धज्जियां उड़ रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज