Home /News /entertainment /

alia bhatt and ranbir kapoor interesting love story pr

Alia-Ranbir Love Story: रणबीर कपूर को देखते ही आलिया भट्ट को हो गया था प्यार, उम्र थी महज 11 साल

 रणबीर कपूर पर आलिया भट्ट को हो गया था क्रश. (फोटो साभार: aliaabhatt/
neetu54/Instagram)

रणबीर कपूर पर आलिया भट्ट को हो गया था क्रश. (फोटो साभार: aliaabhatt/ neetu54/Instagram)

मशहूर फिलममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंड ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था. साल 2014 में करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पर पहुंचीं आलिया से जब पूछा गया था कि अपने स्वयंवर में किन 3 एक्टर्स को देखना चाहेंगी ? इस पर आलिया ने सबसे पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम लिया था.

अधिक पढ़ें ...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अब हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं. इन दोनों ने अपनी शादी की तरह ही अपनी प्रेम कहानी को भी सीक्रेट रखा. कपूर खानदान के लाडले बेटे की शादी की जोर-शोर से तैयारियां चल रही है. रणबीर का नाम आलिया से पहले दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ जुड़ चुका है. बेहद हैंडसम रणबीर को देखते ही आलिया अपना दिल हार बैठी थीं, वह भी तब जब मात्र 11 साल की थीं. आईए बताते हैं दिलचस्प किस्सा.

आलिया भट्ट एक बार संजय लीला भंसाली के पास फिल्म ‘ब्लैक’ का ऑडिशन देने गई थीं. वहां पहली बार आलिया ने रणबीर को देखा था. आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘साल 2005 में जब मैं ब्लैक के लिए ऑडिशन दे रही थी तो रणबीर कपूर,संजय लीला भंसाली के असिस्टेंट के तौर पर काम कर रहे थे. वहां पहली बार मैंने जब रणबीर को देखा तो क्रश हो गया, उन्हें देखते ही मैं दिल हार गई थी’. हालांकि फिल्म में आलिया को काम नहीं मिला लेकिन उन्हें अपने सपनों का राजकुमार मिल गया.

आलिया ने जब रणबीर को पहली बार देखा था
बता दें कि ‘ब्लैक’ फिल्म में रानी मुखर्जी के बचपन का रोल आयशा कपूर ने प्ले किया था, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया, आलिया भी इसी रोल के लिए ऑडिशन देने गई थीं. तब उन्हें क्या पता था कि क्रश सिर्फ क्रश ही नहीं रहेगा बल्कि एक समय ऐसा आएगा जब दोनों हमेशा के लिए एक हो जाएंगे.

आलिया ने करण जौहर को बताई थी दिल की बात
29 साल की आलिया भट्ट और 39 साल के रणबीर कपूर शादी करने जा रहे हैं. इनकी शादी को लेकर खूब चर्चा हो रही है. आलिया ने अपने दिल की बात करण के शो पर बताई थी. मशहूर फिलममेकर महेश भट्ट की बेटी आलिया ने साल 2012 में ‘स्टूडेंड ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था. साल 2014 में करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पर पहुंचीं आलिया से जब पूछा गया था कि अपने स्वयंवर में किन 3 एक्टर्स को देखना चाहेंगी ? इस पर आलिया ने सबसे पहले रणबीर कपूर फिर सलमान खान और आदित्य रॉय कपूर का नाम लिया था.


  ये भी पढ़िए-Alia-Ranbir Wedding: तेजस्वी प्रकाश ने पैपराजी को झिड़का, कहा-कितनी बार पूछोगे कि शादी कब है ?

‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार रणबीर-आलिया
आलिया भट्ट को रणबीर कपूर की मम्मी नीतू कपूर भी बेहद पसंद करती हैं. आलिया की मम्मी सोनी राजदान और नीतू अक्सर साथ में पार्टी करते नजर आती हैं. मजे की बात है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इतने दिनों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं, लेकिन दोनों की एक साथ पहली फिल्म शादी के बाद रिलीज होगी. रणबीर-आलिया फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Ranbir kapoor, Ranbir kapoor marriage, Sanjay leela bhansali

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर