आलिया भट्ट-रणबीर कपूर मालदीव्स के लिए रवाना, कोरोना से ठीक होते ही प्लान किया वैकेशन

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. फोटो साभार विरल भयानी

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. फोटो साभार विरल भयानी

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और फिर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के कोरोना को मात देते के बाद दोनों ने क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का प्लान किया और मालदीव्स के लिए रवाना हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 11:16 AM IST
  • Share this:


  1. मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में लगे कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown) के बीच कई स्टार्स शहर से बाहर छुट्ट‍ियां मनाने निकल पड़े हैं. पिछले दिनों दीप‍िका पादुकोण (Deepika Padukone), रनवीर सिंह (Ranveer Singh), सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बाद टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) को मुंबई से बाहर जाते समय एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. अब कोरोना को मात देने के बाद बॉलीवुड के लव बर्ड्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी वैकेशन मूड में आ गए हैं. दोनों मालदीव्स (Maldives) के लिए रवाना हो गए हैं, उन्हें आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.




पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और फिर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के कोरोना को मात देते के बाद दोनों ने क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का प्लान किया और मालदीव्स के लिए रवाना हो गए.
No description available.

आलिया और रणबीर की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें दोनों एक ही कार से एयरपोर्ट पर उतरते नजर आ रहे हैं. इस दौरान आलिया ने व्हाइट जैकेट और पैंट कैरी की हुई है तो वहीं रणबीर भी व्हाइट टीशर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं. दोनों ने अपने चेहरे पर ब्लैक कलर का मास्क लगा रखा है.

दरअसल, लंबे समय के बाद दोनों को साथ में टाइम स्पेंड करने का मौका मिला है क्योंकि पहले कोविड 19 की चपेट में आकर 14 दिनों तक रणबीर क्वारंटीन में थे तो उनके ठीक होते ही आलिया की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ गई थी. हाल ही में आलिया की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है.



आपको बता दें कि महाराष्ट्र में इन दिनों 15 दिन का कर्फ्यू लगा हुआ है. ऐसे में सरकार ने फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर भी रोक लगा दी है. पूरे महाराष्ट्र में कोरोना के मामले में बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं. इंडस्ट्री का आलम ये है कि पिछले दो महीनों में अक्षय कुमार, आमिर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, आर माधवन, तारा सुतारिया, कार्तिक आर्यन समेत कई नामी सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज