लाइव टीवी

2020 के इस महीने में सात फेरे लेंगे रणबीर और आलिया, शादी की तैयारियां शुरू

News18Hindi
Updated: February 7, 2020, 5:33 PM IST
2020 के इस महीने में सात फेरे लेंगे रणबीर और आलिया, शादी की तैयारियां शुरू
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म.

बॉलीवुड व महेश भट्ट की लाडली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कपूर खानदान के वारिस रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर पत्रकार राजीव मसंद (Rajeev Masand) ने बड़ा खुलासा किया है. दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2020, 5:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म जगत के मोस्ट एलिजबल बैचलर एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और सबकी लाडली एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी तय हो गई है. फिल्म पत्रकार राजीव मसंद ने ओपेन मैगजीन में लिखे अपने एक लेख में दोनों की शादी का महीना तय हो जाने की जानकारी दी है. राजीव मसंद के अनुसार इसी साल दिसंबर में ये स्टार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उन्होंने यहां तक बताया कि इस साल दिसंबर में रिलीज होने जा रही दोनों की फिल्म 'ब्रम्हास्‍त्र' के ठीक बाद शादी की तारीख देखी जा रही है.

रणबीर और आलिया की शादी की तैयारियां शुरू
ओपेन मैगजीन की खबर के अनुसार, रणबीर और आलिया की शादी की तैयारियां पहले ही शुरू हो चुकी हैं. जैसे ही दोनों की फिल्म 4 दिसंबर को रिलीज होती है, उसके ठीक बाद बिना समय गंवाए दोनों सात फेरे लेंगे. बल्कि दोनों परिवारों में शादी की अंतिम तारीख को लेकर सहमति बनाई जा रही है कि ज्यादा से ज्यादा लोग उस वक्त शादी में मौजूद रहें.

Brahmastra, Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, Brahmastra, amitabh bachchan, Varanasi Ganga Ghat, Brahmastra song photos leak, bollywood, entertainment, ब्रम्हास्त्र, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, ब्रम्हास्त्र, अमिताभ बच्चन, वाराणसी गंगा घाट, बनारस, ब्रम्हास्त्र के गाने की फोटोज लीक, बॉलीवुड, मनोरंजन
आलिया भट्ट, रणबीर कपूर कई बार साथ में स्पॉट हुए हैं.


दोनों स्टार ले रहे हैं काम से आराम
खबर के अनुसार इन दिनों आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग कर रही हैं. लेकिन इसके बाद वो एक ब्रेक लेने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि कई चुनौतीपूर्ण किरदारों के निभाने के चलते वह थकावट महसूस कर रही हैं. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के अलावा वो करण जौहर की मुगलकाल की फिल्म 'तख्त' का हिस्सा हैं. इसके अलावा वे रोहित शेट्टी की गोलमाल फ्रैंचाइजी के अगली कड़ी में दिखाई देंगी. लेकिन फिलहाल वह आसान किरदार ही निभाना चाहती हैं. साथ वह कुछ दिनों के लिए काम से दूर भी हो रही हैं.

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, Kareena Kapoor Khan, Bollywood, रणबीर कपूर, करीना कपूर खान
रणबीर आलिया की शादी की तैयारी शुरू हो चुकी है.
रणबीर भी 'ब्रम्हास्‍त्र' के बाद करण मल्होत्रा की फिल्म 'शमशेरा' के अलावा लव रंजन की फिल्म साइन कर चुके हैं. हालांकि उन्होंने भी आने वाले दिनों में कुछ दिनों तक काम से आराम लेने का मन बना लिया है.

यह भी पढ़ेंः आखिरी इम्‍युनिटी टास्‍क में खुलकर सामने आई शहनाज और पारस-माहिरा की दुश्‍मनी

ऋषि कपूर की तबीयत है खराब
कुछ दिनों पहले अमेरिका में अपने इलाज के बाद ऋषि कपूर वापस लौटे हैं. लौटने के बाद यहां उन्होंने काम शुरू ही किया था कि दिल्ली में शू‌टिंग के दौरान उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. इसके बाद वायरल फीवर के चलते उन्हें मुंबई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती हैं. ऋषि की अगली फिल्म 'द इंटर्न' की हाल ही में घोषणा हुई थी. लेकिन अब वो भी छुट्टी पर हैं.

यह भी पढ़ेंः गणेश आचार्य पर सहयोगी डांसर का आरोप- जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 5:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर