Home /News /entertainment /

Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट की 'गंगूबाई कठियावाड़ी' के लिए हो जाएं तैयार, नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान

Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट की 'गंगूबाई कठियावाड़ी' के लिए हो जाएं तैयार, नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान

आलिया भट्ट की गंगूबाई कठियावाड़ी को नई रिलीज डेट मिल गई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @bhansaliproductions)

आलिया भट्ट की गंगूबाई कठियावाड़ी को नई रिलीज डेट मिल गई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @bhansaliproductions)

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) पहले पिछले साल जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण इसमें देरी होती गई और अब इसे एक नई रिलीज डेट मिल गई है. इसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt), गंगूबाई के किरदार में नजर आने वाली हैं, जो 1960 के दशक के दौरान मुंबई के रेड-लाइट क्षेत्र कमाठीपुरा की सबसे शक्तिशाली, प्रिय और सम्मानित महिला में से एक थी.

अधिक पढ़ें ...

    Gangubai Kathiawadi Release Date: लंबे इंतजार के बाद, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को आखिरकार इसकी रिलीज की तारीख मिल गई. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म अब 25 फरवरी, 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म पहले पिछले साल जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण इसमें देरी होती गई और अब इसे एक नई रिलीज डेट मिल गई है. इसमें आलिया भट्ट, गंगूबाई के किरदार में नजर आने वाली हैं, जो 1960 के दशक के दौरान मुंबई के रेड-लाइट क्षेत्र कमाठीपुरा की सबसे शक्तिशाली, प्रिय और सम्मानित महिला में से एक थी.

    संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही गंगूबाई कठियावाड़ी लंबे समय से चर्चा में है. फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट सहित कास्ट को कोरोना होने के बाद फिल्म की शूटिंग काफी प्रभावित हुई थी. इसके बाद लगातार कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज डेट प्रभावित होती रही. पहले नवंबर में फिल्म की रिलीज डेट 18 फरवरी 2022 तय की गई थी, लेकिन अब मेकर्स की ओर से किए गए ऐलान के अनुसार फिल्म 18 नहीं बल्की 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

    प्रतिष्ठित 72वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में फिल्म का बहुप्रतीक्षित विश्व प्रीमियर होने के लिए पूरी तरह तैयार है. गंगूबाई काठियावाड़ी संजय लीला भंसाली के साथ आलिया भट्ट की पहली फिल्म है, फिल्म में अजय देवगन भी एक डकैत के रूप में हैं, जो अंततः गंगूबाई के साथ प्यार में पड़ जाता है और फिर उसे व्यापार के गुर सिखाता है.

    gangubai kathiyawadi

    गंगूबाई कठियावाड़ी 25 फरवरी 2022 को रिलीज होगी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @bhansaliproductions)

    क्राइम ड्रामा में, गंगूबाई को एक सेक्स वर्कर के रूप में दिखाया गया है जो बाद में मुंबई में एक अंडरवर्ल्ड डॉन के रूप में उभरती है. गंगूबाई की कहानी को हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ के एक से लिया गया है. इससे पहले एक लीडिंग डेली के साथ इंटरव्यू में संजय लीला भंसाली ने बताया था कि यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है.

    ईटाईम्स से बातचीत में उन्होंने कहा- ‘मने इसे महामारी के दौरान बनाया है, और मैंने इसे अपना सब कुछ दिया है. मैं सबके साथ इसे शेयर करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता.’ बता दें, गंगूबाई कठियावाड़ी का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिला था. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

    Tags: Alia Bhatt, Gangubai Kathiawadi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर