Home /News /entertainment /

alia bhatt annouce pregnancy as she shered altrasound pics ranbir kapoor rk

Alia Bhatt Pregnant: पापा बनने वाले हैं रणबीर कपूर, आलिया भट्ट ने अल्ट्रासाउंड की तस्वीर शेयर कर दी गुड न्यूज

आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं. (फोटो साभारः Instagram @aliaabhatt)

आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं. (फोटो साभारः Instagram @aliaabhatt)

Alia Bhatt Pregnant: आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शेयर की. आलिया ने ये खुशखबरी एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हमारा... बहुत जल्द आ रहा है."

Alia Bhatt Pregnant News Update Today in Hindi: आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने अपना अल्ट्रासाउंड करवाते हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, “हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है.”  इस तस्वीर में आलिया को अस्पताल के एक बेड पर लेटे हुए देखा जा सकता है. उनके बेड के बगल में कोई बैठा है, जिसकी बैक साइड दिख रही है. संभावित तौर पर यह एक्ट्रेस के पति और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ही हैं. दोनों एक अल्ट्रासाउंड मशीन के मॉनिटर की तरफ देख रहे हैं.

आलिया भट्ट काफी खुश दिख रही हैं. हालांकि मॉनिटर की डिस्प्ले पर एक बड़ा सा दिल वाला स्टिकर लगाकर ढक दिया गया है. इसके साथ ही, उन्होंने एक तस्वीर और शेयर की है. इस तस्वीर में शेर की एक फैमिली दिख रही है. जिसमें एक शेरनी शेर को प्यार से सहला रही है, एक शावक उन्हें देख रहा है.

(फोटो साभारः Instagram @aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने जैसे ही यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की, वैसे ही उन्हें बधाइयां मिलना शुरू हो गई. सबसे पहले रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने रिएक्ट किया. उन्होंने दिल वाले और प्यार करने वाले इमोजी शेयर किए.  मौनी रॉय ने कमेंट में ‘ऊँ नमः शिवाय’ के साथ अपनी अथाह खुशी व्यक्त की.

रकुल प्रीत सिंह ने दी बधाई

रकुल प्रीत सिंह ने कमेंट में दिल वाले इमोजी के साथ अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. उन्होंने लिखा, “ओह माय माय कॉन्ग्रेचुलेशन.” गुनीत मोंगा ने कमेंट में दिल वाले इमोजी के साथ ‘गॉड ब्लेस’ लिखा. आलिया की ये पोस्ट आने के बाद कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर ने ‘शमशेरा’ के प्रमोशन के दौरान बेबी की ओर पहले ही इशारा कर दिया था.

आलिया भट्ट ने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘हर्ट ऑफ स्टोन’ से लिया ब्रेक, ससुराल वालों के साथ करती दिखीं डिनर पार्टी

रणबीर कपूर ने पहले ही कर दिया था इशारा

रणबीर कपूर से जब पूछा गया था कि शादी के बाद वह और कितना काम करेंगे, तो उन्होंने कहा था कि उन्हें परिवार बनाना है और बहुत काम करना होगा. उन्होंने कहा था, “अभी मुझे बहुत काम करना है, परिवार बनाना है, उनके लिए काम करना है. पहले मैं खुद के लिए काम कर रहा था.”

शादी के दो महीने बाद प्रेग्नेंसी की खबर

आलिया की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शादी के दो महीने बाद ही आई है. आलिया और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को बांद्रा स्थित आरके हाउस में शादी की थी. इस शादी में उनके परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर