रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी Sadak 2, सोशल मीडिया पर उठ रही है फिल्म के Boycott की मांग

रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी Sadak 2, सोशल मीडिया पर उठ रही है फिल्म के Boycott की मांग
सोशल मीडिया पर सड़क 2 को बॉयकॉट किए जाने की मांग उठ रही है.

Sadak 2 का पहला पोस्टर रिलीज होने के बाद भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और महेश भट्ट को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था. कई यूजर्स ने फिल्म को 2020 का अगला डिजास्टर बताते हुए फिल्म के बॉयकॉट की बात कही थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 12:45 AM IST
  • Share this:
मुंबईः आलिया भट्ट (Alia Bhatt), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) स्टारर 'सड़क-2' (Sadak-2) इन दिनों जबरदस्त चर्चाओं में बनी हुई है. हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था और अब इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. हाल ही में फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज किया गया है. जिसमें किसी का चेहरा तो नहीं दिख रहा, लेकिन पोस्टर से जाहिर होता है इसमें संजय दत्त (Sanjay Dutt), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) हैं. लेकिन, इन सबके अलावा एक और कारण है, जिससे ये फिल्म चर्चा में बनी हुई है.

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput Death) के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे ने जोर पकड़ रखा है. हर तरफ नेपोटिज्म को लेकर बहस जारी है. सोशल मीडिया पर हर तरफ स्टार किड्स की फिल्म ना देखने को लेकर बातें कही जा रही हैं. अब जब आलिया भट्ट, महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी हैं और उनका पूरा परिवार फिल्मी बैकग्राउंड से है तो वह भी स्टार किड्स की लिस्ट में आती हैं. जिसके चलते उनकी आगामी फिल्म सड़क 2 (Sadak 2) विवादों में घिरी हुई है.
फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज होने के बाद भी आलिया भट्ट और महेश भट्ट को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था. कई यूजर्स ने फिल्म को 2020 का अगला डिजास्टर बताते हुए फिल्म के बॉयकॉट की बात कही थी और अभी भी सोशल मीडिया पर ऐसे ही रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

सोशल मीडिया पर हर तरफ आलिया भट्ट की फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है. सोशल मीडिया पर सड़क 2 को लेकर मुहिम शुरू कर दी गई है. सोशल मीडिया पर भी फिल्म के खिलाफ #BoycottBollywoodFilms ट्रेंड कर रहा है. नेपोटिज्म को लेकर हर कोई आलिया पर निशाना साध रहा है और उनकी आने वाली फिल्म को फ्लॉप बोल रहा है. वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस ने ट्रोल्स से परेशान हो कर अपना कमेंट सेक्शन बंद कर रखा है, जिसे लेकर भी उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. हर कोई उनसे सवाल कर रहा है कि आखिर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के कमेंट सेक्शन बंद क्यों कर रखे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज