होम /न्यूज /मनोरंजन /

'शेरशाह' देखने के बाद आलिया भट्ट को आई सिद्धार्थ मल्होत्रा की याद, पोस्ट कर की खूब तारीफ

'शेरशाह' देखने के बाद आलिया भट्ट को आई सिद्धार्थ मल्होत्रा की याद, पोस्ट कर की खूब तारीफ

फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) को रिलीज हुए कुछ ही दिन हुए हैं और इसकी खूब प्रशंसा हो रही है. साभार: @AliaBhatt instagram

फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) को रिलीज हुए कुछ ही दिन हुए हैं और इसकी खूब प्रशंसा हो रही है. साभार: @AliaBhatt instagram

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) को रिलीज हुए कुछ ही दिन हुए हैं और इसकी खूब प्रशंसा हो रही है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपने एक्स-बॉयफ्रेंड और को-एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के लिए एक खास पोस्ट लिखा.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) को रिलीज हुए कुछ ही दिन हुए हैं और इसकी खूब प्रशंसा हो रही है. फिल्म क्रिटिक से लेकर फिल्म प्रेमियों तक, इस मूवी को काफी हद तक सराहा गया है. फैंस और क्रिटिक के अलावा, फिल्म को बॉलीवुड के सेलेब्स और उनके दोस्तों ने भी खूब सराहा है. उनमें से एक हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt), जिन्होंने रविवार को सोशल मीडिया पर अपने एक्स-बॉयफ्रेंड और को-एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के लिए एक खास पोस्ट लिखा.

    एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) देखने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की जमकर तारीफ की है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर सिद्धार्थ के साथ कियारा और उनकी टीम का हौसला बढ़ाया है. उन्होंने स्टोरी पोस्ट कर लिखा, ‘इस फिल्म ने मुझे हंसाया, रुलाया और बहुत सी भावनाओं से होकर गुजरी. सिद्धार्थ मल्होत्रा आप इसमें बहुत खास थे. यह काफी मूविंग है. और मेरी खूबसूरत कियारा आडवाणी आप वास्तव में बस ऐसे ही चमकते रहिए. फिल्म की पूरी कास्ट को बधाई. यह एक प्यारी फिल्म है.”

    alia bhatt

    फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) को रिलीज हुए कुछ ही दिन हुए हैं और इसकी खूब प्रशंसा हो रही है. साभार: @AliaBhatt instagram

    आपको बता दें, फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (Student Of Year) के बाद ये दोनों काफी करीब आ गए थे. दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे. कई बार आलिया और सिद्धार्थ को एक साथ स्पॉट किया गया. लेकिन फिर दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चला और दोनों अलग हो गए. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करन जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करन’ में इस पर खुलकर बात की थी. सिद्धार्थ ने कहा था कि इस रिश्ते और ब्रेकअप को लेकर उनमें कोई कड़वाहट नहीं है. उन्होंने बताया कि था ब्रेकअप के बाद वह आलिया से मिले तक नहीं हैं. लेकिन उन्हें आलिया के साथ बिताया अच्छा समय याद है.

    बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और आलिया भट्ट ने साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म से एंट्री मारते ही फिल्म की तीनों सितारे आलिया, वरुण और सिद्धार्थ बॉलीवुड पर छा गए थे. सिद्धार्श और आलिया की डेटिंग की शुरुआत साल 2016 में हुई थी. दोनों अक्सर साथ नजर आते थे लेकिन किसी ने भी कभी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया था. फिलहाल आलिया का रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं.

    Tags: Alia Bhatt, Shershaah, Sidharth Malhotra

    अगली ख़बर