कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद शिव मंदिर पहुंचीं आलिया भट्ट, बोलीं- बहुत खास मांगा, पर...

अयान मुखर्जी के साथ शिव मंदिर पहुंचीं आलिया भट्ट. फोटो साभार- विरल भयानी

अयान मुखर्जी के साथ शिव मंदिर पहुंचीं आलिया भट्ट. फोटो साभार- विरल भयानी

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वह 'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्ट अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के साथ शिव मंदिर (Shiva Temple) पहुंचीं, जहां उन्होंने खास विश भी मांगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 7:39 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाशिवरात्रि (Mahashivratri 2021) का पर्व भारत में पूरी आस्था के साथ लोगों ने मनाया. कुछ लोगों ने कोरोना के डर से घर में प्रभू की भक्ति की तो कुछ लोगों ने मंदिरों में जाकर जलाभिषेक किया. बॉलीवुड के कई सितारे भी मंदिरों में पहुंचे और भगवान शिव (Lord Shiva) की आराधना की. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी उनमें से एक थीं. कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वह 'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्ट अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के साथ शिव मंदिर (Shiva Temple) पहुंचीं, जहां उन्होंने खास विश भी मांगी.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह भगवान शिव की अराधना करने के लिए मंदिर जाते हुए दिखाई दे रही हैं. दरअसल, मशहूर सेलिब्रेटी फोटोग्राफर विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किया है. इसमें पहले वीडियो में वह शिव की अराधना के लिए पूजा करने मंदिर में जाते दिखाई दे रही हैं. वहीं, दूसरे वीडियो में पूजा के बाद वह फोटो क्लिक करवाते दिखाई दे रहे हैं.

मंदिर से बाहर आने के बाद मास्क उतारकर न सिर्फ उन्होंने फोटो क्लिक करवाई बल्कि, उनके सवालों को जवाब भी दिया. वीडियो में पैपराजी आलिया से मास्क उतारकर फोटो क्लिक करवाने की गुजारिश करते हैं. तभी अयान मुखर्जी सभी को मास्क पहनने का सलाह देते हुए कहते हैं कि आप सभी को भी मास्क पहनना चाहिए.




तभी एक पैपराजी ने पूछा की आज की पूजा के बाद भगवान भोलेनाथ से क्या मांग. इसके जवाब में आलिया ने कहा कि भगवान से बहुत स्पेशल विश किया है, लेकिन उसके बारे में बता नहीं सकती.

आपको बता दें कि गुरुवार को ही बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सभी कयासों पर रोक लगाते हुए इस बात की पुष्टि की है कि वह कोरोना वायरस निगेटिव हैं. आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है कि अब वह आज से से काम पर लौट गई हैं.



उन्होंने एक नोट शेयर करते हुए लिखा- आलिया भट्ट लिखती हैं, 'मैं आप सभी के चिंताजनक और अच्छे मैसेज लगातार पढ़ रही थी. मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. मैंने अपने डॉक्टरों से बात की है. अब मैं एक बार फिर आज से काम करना शुरू कर रही हूं. आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. मैं अपना ध्यान रख रही हूं और सुरक्षित हूं. आप भी यही करें. सभी को प्यार.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज