आलिया भट्ट ने 8 साल की उम्र में नेशनल टीवी से कहा था- एक्ट्रेस बनूंगी, देखते रह गए थे मम्मी-पापा-बहन

आलिया भट्ट ने 8 साल की उम्र में नेशनल टीवी से कहा था- एक्ट्रेस बनूंगी, देखते रह गए थे मम्मी-पापा-बहन
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) व पिता महेश भट्ट.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने करण जौहर (Karan Johar) की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. लेकिन इससे पहले की कहानी कम ही लोगों को पता होगी. जानिए कैसे वो इतनी जल्दी फिल्मों में आ गईं.

  • Share this:
मुबई. बॉलीवुड में आज अपना सिक्का जमा चुकीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने महज आठ साल की उम्र में ये ठान लिया था कि वो एक्ट्रेस ही बनेंगी. टीवी जगत के बेहद मशहूर शो 'जीना इसी का नाम है' का एक वीडियो क्लिप इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें महेश भट्ट का पूरा परिवार नजर आ रहा है. सुरेश ओबेरॉय परिवार का इंटरव्यू कर रहे हैं. शो में बातचीत के लिए पहले से ही महेश भट्ट, सोनी राजदान और पूजा भट्ट मौजूद थीं. बाद में उनकी सोनी राजदान से जन्मी दोनों बेटियों शाहीन और आलिया को भी बुलाया गया. जब इसमें दोनों से बातचीत करने की कोशिश की तो आलिया ने बस इतना ही कहा- "एक्ट्रेस बनूंगी". निश्चित ही ये वीडियो देखकर आपका दिल भर आएगा. इसमें आलिया की मासूमियम इतनी झलक रही है देखकर उनके फैन्स ने दिल थाम लिया है.

इस वीडियो क्लिक पर में आपको आलिया भट्ट और उनके परिवार की कुछ बेहद शानदार तस्वीरें भी दिखेंगी. साथ ही महेश भट्ट ने शराब कैसे छोड़ी ये भी पता चलेगा. यह बेहद दिलचस्प कहानी है कि जब शाहीन पैदा हुई और महेश ने उन्हें अपनी गोद में उठाया तो उनके मुंह से इतनी शराब की बू आ रही थी कि शाहीन ने उनसे मुंह मोड़ लिया. इसके बाद से ही महेश ने शराब छोड़ दी.





 






View this post on Instagram




 

Bhatt Family Interview. . . .VC:- @aliaabhattdreamer . . @aliaabhatt @grish1234 @puneetbsaini @stylebyami @shnoy09 @priyanka.s.borkar @shaheenb @sonirazdan @yiannitsapatori @poojab1972 @maheshfilm @meghnagoyal1 @devika.advani @akansharanjankapoor @kripamehta93 @tanya.sg @adityaseal @tinala13 @neetu54 @karanjohar @riddhimakapoorsahniofficial @suniltalekar1977 Follow me :- @aliaabhattpics ❤️ . . . . Use :- #aliaabhattpics . #aliabhatt #alia #aliabhattfans #aliabhatthottest #aliabhattfc #salmankhan #shahrukhkhan #ranbirkapoor #ranveersingh #shraddhakapoor #sunnyleone #dishapatani #saraalikhan #katrinakaif #kareenakapoor #latestfashion #bollywood #hollywoodunlocked #deepikapadukone #takht #varundhawan #sanjaydutt #sanjubaba #sonakshisinha #sonamkapoor #instagram #sadak2 #kritisanon


A post shared by Alia 🌸 FAN PAGE (@aliaabhattpics) on






इसके अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की एक और तस्वीर वायरल हो रही. इसमें वह अपनी मां सोनी राजदान (Soni Razdan) के साथ दिखाई दे रही हैं. दरअसल, यह फोटो काफी पुरानी है, जिसमें आलिया का वजन भी थोड़ा बढ़ा हुआ है. फोटो में आलिया पिंक सूट में अपनी मां के साथ खड़ी दिख रही हैं. इस फोटो में आलिया को पहली नजर में पहचानना थोड़ा मुश्किल है. सामान्यतौर पर अगर कोई इस फोटो को पहली बार देखेगा तो उसके लिए आलिया को पहचानना मुश्किल ही होगा.



बता दें आलिया ने करण जौहर (Karan Johar) की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इसी फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन कम किया था. आने वाली फिल्मों की बात करें तो आलिया भट्ट रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' में नजर आएंगी. इस फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी दिखाई देंगे. इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की 'गंगूबाई' में भी दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन में गरीबों की मदद करने पर शाहरुख खान टीम से हुए खुश, कहा-आप पर गर्व है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading