लाइव टीवी

कैटरीना को पीछे कर आलिया बनीं एशिया की सबसे सेक्सी महिला, पर दीपिका एक कदम आगे

भाषा
Updated: December 11, 2019, 10:24 PM IST
कैटरीना को पीछे कर आलिया बनीं एशिया की सबसे सेक्सी महिला, पर दीपिका एक कदम आगे
आलिया और दीपिका हाल ही में एक चैट शो में साथ नजर आईं.

भले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सुरभि चंदना, कैटरीना कैफ, शिवांगी जोशी, निया शर्मा को सबसे सेक्सी महिला की रेस में मात दे दिया हो लेकिन दीपिका पादुकोण का अलग ही जलवा है.

  • भाषा
  • Last Updated: December 11, 2019, 10:24 PM IST
  • Share this:
लंदन. बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को 2019 की सबसे सेक्सी एशियाई महिला और उनकी साथी कलाकार दीपिका पादुकोण को पूरे दशक की सबसे सेक्सी महिला चुना गया है. लंदन में बुधवार को जारी एक ऑनलाइन चुनाव में दोनों के सिर पर यह ताज सजा है.

ब्रिटेन के साप्ताहिक अखबार ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा जारी इस सालाना सूची में शीर्ष पर रखी गईं आलिया के लिए इस साल को उनके लिए शानदार बताया गया है जहां उन्होंने अभिनय में कई अवार्ड तो जीते ही साथ ही वह 2020 ऑस्कर के लिए भारत की आधिकारिक एंट्री ‘गली ब्वॉय’ की अभिनेत्री भी हैं.

भट्ट ने उनके पक्ष में किए गए वोट पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मेरा हमेशा से मानना रहा है कि सच्ची सुंदरता जो दिखती है उससे कहीं ज्यादा होती है और वही सबसे ज्यादा मायने रखती है.”

उन्होंने कहा, “हम बूढ़े हो जाएंगे, हम कैसे दिखते हैं यह वक्त के साथ बदल जाएगा, लेकिन आपका दिल से अच्छा होना आपको हमेशा खूबसूरत बनाए रखेगा और हम सबको इसी पर ध्यान देना चाहिए.” ‘सेक्सियस्ट एशियन फीमेल’ लिस्ट ऑनलाइन वोट, मीडिया कवरेज, विभिन्न सोशल मीडिया मंचों पर मिलने वाली प्रतिक्रिया के आधार पर तैयार की जाती है.

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Alia Ranbir wedding card, Alia Bhatt marriage rumours with Ranbir Kapoor, bollywood news, Entertainment news, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आलिया रणबीर की शादी का कार्ड, आलिया भट्ट ने शादी की खबरें पर दिया रिएक्शन, बॉलीवुड खबरें, मनोरंजन खबरें
आलिया भट्ट ने अपनी शादी को लेकर पहली बार रिएक्शन दिया है


‘ईस्टर्न आई’ के एंटरटेनमेंट संपादक और इस सूची की शुरुआत करने वाले असजाद नजीर ने कहा, “आलिया भट्ट जैसा बड़ा नाम फिलहाल कोई नहीं है और व्यावसायिक हिंदी सिनेमा के अगले दशक में बॉलीवुड क्वीन की तरह राज करने से कोई भी चीज उन्हें रोक नहीं सकती. फिल्म स्टार से ज्यादा वह महिला शक्ति की ताकतवर प्रतीक हैं, जो सशक्त आधुनिक महिला का प्रतिनिधित्व करती हैं.”

दीपिका पादुकोण, जो पिछले साल इस सूची में शीर्ष पर थीं, इस साल एक पायदान खिसक कर दूसरे नंबर पर आ गईं लेकिन दशक की सबसे सेक्सी महिला का खिताब इस बार पर भी उन्हीं के सिर पर बरकरार रहा.
IIFA Awards 2019: रणवीर-आलिया सहित इन सितारों ने जीता अवॉर्ड, ये है विनर्स की पूरी लिस्ट
आलिया भट्ट


इस सूची में टेलीविजन के कलाकारों में सबसे ऊंचा स्थान हिना खान ने हासिल किया जो तीसरे नंबर पर रहीं. वहीं चौथे नंबर पर रहीं माहिरा खान ने इस धरती पर सबसे सेक्सी पाकिस्तानी महिला का ताज लगातार पांचवें साल भी बरकरार रखा.

यह भी पढ़ेंः रणवीर सिंह को Best Actor मिलने से नाराज़ शाहिद कपूर ने बीच में छोड़ा शो!

इस साल की टॉप 10 में सुरभि चंदना (5), कैटरीना कैफ (6), शिवांगी जोशी (7), निया शर्मा (8), मेहविश हयात (9) और प्रियंका चोपड़ा (10) ने अपनी जगह बनाई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 10:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर