Home /News /entertainment /

alia bhatt bff akansha ranjan kapoor shares emotional moments of alia mehendi ceremony see unseen pics ss

आलिया भट्ट के हाथों में रणबीर कपूर के नाम की मेहंदी देख फूट-फूटकर रोई थीं BFF आकांक्षा, देखें रेयर PICS

आलिया भट्ट और आकांक्षा रंजन कपूर बेस्ट फ्रेंड्स हैं. फोटो साभार- @akansharanjankapoor/Instagram

आलिया भट्ट और आकांक्षा रंजन कपूर बेस्ट फ्रेंड्स हैं. फोटो साभार- @akansharanjankapoor/Instagram

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी शादी को बेहद निजी रखा जहां परिवार के लोगों के अलावा करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. आलिया का गर्लगैंग इस शादी का हिस्सा रहा. उनकी बेस्ट फ्रेंड और मॉडल आकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor) शादी के हर फंक्शन में शामिल हुईं. अब उन्होंने आलिया की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें उनके साथ आलिया भी इमोशनल नजर आ रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड के लव बर्ड्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अब पति-पत्नी के रिश्ते में बंध चुके हैं. 14 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंधे और एक-दूसरे का हाथ 7 जन्मों के लिए थाम लिया. दोनों की शादी को दो हफ्ते से ज्यादा का समय बीत गया है. शादी के बाद आलिया ने इस मोस्ट अवेटेड शादी की कुछ झलकियां सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की थीं, लेकिन अब आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor) ने मेहंदी सेरेमनी (Alia Bhatt Mehendi ceremony) की कुछ अनदेखी तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वह अपनी प्यारी सहेली को पराई होता देख अपने आंसू (Akansha shares emotional moments of Alia Mehendi) नहीं रोक पाई थीं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने करीब 4-5 साल साथ में गुजारने के बाद एक होने का फैसला किया. उन्होंने अपनी शादी को बेहद निजी रखा जहां परिवार के लोगों के अलावा करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

आलिया का गर्लगैंग हुआ था शादी में शामिल
आलिया का गर्लगैंग इस शादी का हिस्सा रहा. उनकी बेस्ट फ्रेंड और मॉडल आकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor) शादी के हर फंक्शन में शामिल हुईं. अब उन्होंने आलिया की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें उनके साथ आलिया भी इमोशनल नजर आ रही हैं.

आलिया की BFF ने शेयर की UNSEEN PICS
आकांक्षा ने जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें पहले तो वह एंजॉय करती नजर आ रहा हैं, लेकिन आगे की तस्वरों में वह अपने आंसू रोक नहीं पाईं. एक तस्वीर में वह मुंह पर हाथ रखकर सिसकती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में आकांक्षा आलिया का हाथ पकड़कर रोती दिख रही हैं और आलिया भी भावुक होकर उन्होंने चुप कराने की कोशिश कर रही हैं. एक अन्य तस्वीर में करण जौहर भी उन्हें शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं.Alia Bhatt, Alia Bhatt Pics, Alia Bhatt wedding pics, Alia Bhatt Mehendi ceremony, Alia Bhatt BFF Akansha Ranjan Kapoor, Akansha Ranjan Kapoor shares emotional moments of Alia Mehendi ceremony, Alia Bhatt-Ranbir kapoor Wedding, Social Media, Viral News, आलिया भट्ट, आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी, आकांक्षा रंजन कपूर, सोशल मीडिया, वायरल न्यूज

सेलेब्स कर रहे हैं कॉमेंट
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘हर शादी में आकांक्षा रंजन कपूर की भावनाओं का बढ़ना’. इसके साथ उन्होंने कई इमोजी भी शेयर की है. आकांक्षा की इन तस्वीरों पर सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं. उनकी बड़ी बहन अनुष्का ने लिखा, टहा हा हा बहुत रोई’, ‘इसके अलावा अथिया शेट्टी ने भी लिखा ये सबसे क्यूट है’. आलिया भी तस्वीरों के देख खुद को कॉमेंट से रोक नहीं पाईं. उन्होंने DED लिखकर हंसने वाली इमोजी शेयर की है.

Tags: Akansha Ranjan Kapoor, Alia Bhatt, Ranbir kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर