रात 3 बजे 'बॉयफ्रेंड' के घर से लौटना चाहती ‌थीं आलिया भट्ट, नशे में झूमते हुए आया बॉडीगार्ड, फिर...

रात 3 बजे 'बॉयफ्रेंड' के घर से लौटना चाहती ‌थीं आलिया भट्ट, नशे में झूमते हुए आया बॉडीगार्ड, फिर...
आलिया भट्ट.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कभी इस बारे में कुछ नहीं कहा. पर बताया जाता है कि उनके बॉडीगार्ड को अगले दिन नौकरी से निकाल दिया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2020, 11:11 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. ऐसा बहुत कम होता है जब कोई बॉलीवुड स्टार बिना बॉडीगार्ड के घर से बाहर निकले पर उस परिस्थिति में क्या हो जब बॉडीगार्ड ही नशे में धुत निकले. कुछ ऐसा ही हुआ था आलिया भट्ट के साथ जिससे वो बुरी तरह से डर गईं हैं. यह बात कुछ साल पुरानी है. खबरों की माने तो आलिया देर रात अपने पूर्व कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर जाने के लिए बिना बॉडीगार्ड के ही निकल पड़ीं. सिद्धार्थ के घर से लौटते हुए आलिया को काफ़ी देर हो गई और देर रात 3 बजे आलिया वहां से अकेले लौटना नहीं चाहती थीं.

उन्होंने पहले ही अपने बॉडीगार्ड को सख्त हिदायत दी थी कि वो सिद्धार्थ के घर समय पहुंच जाएं लेकिन उनका बॉडीगार्ड नहीं आया. आलिया के कई बार फ़ोन करने के बाद जब उनका बॉडीगार्ड सिद्धार्थ के घर पहुंचा तो आलिया को समझ आया कि बॉडीगार्ड शराब के नशे में है.

Alia Bhatt, Earth day, Alia Bhatt Instagram, Alia Bhatt poem on Earth day, bollywood, instagram, आलिया भट्ट, अर्थडे, आलिया भट्ट इंस्टाग्राम, अर्थ डे पर आलिया भट्ट की कविता, बॉलीवुड, मनोरंजन
आलिया भट्ट पृथ्वी दिवस पर लिखी कविता




यह भी पढ़ेंः तमन्ना भाटिया ने पहनी केवल 'तकिया' से बनी ड्रेस, लोगों ने कहा- ऐसा मत करो




आलिया उसके साथ घर वापस आईं पर उसे देख कर आलिया इतना डर गईं थी कि पूरे रास्ते उससे कुछ कहने या डांटने की उनकी हिम्मत ही नहीं हुई. घर आकर आलिया ने पूरी बात अपनी मां सोनी राजदान को बताई और मां ने तुरंत बॉडीगार्ड को नौकरी से निकाल दिया. हालांकि आलिया या सोनी की ओर से इस ख़बर की पुष्टि नहीं की गई थी. लेकिन इसकी चर्चा खूब हुई थी.
First published: April 26, 2020, 6:34 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading