Home /News /entertainment /

alia bhatt brother rahul bhatt picture massaging father mahesh bhatt feet viral

आलिया की शादी में बड़े भाई राहुल भट्ट ने दबाए महेश भट्ट के पैर, तो फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन


आलिया भट्ट की शादी में बड़े भाई राहुल भट्ट पिता महेश भट्ट के पैर दबाते हुए नजर आए (फोटो क्रेडिट : Instagram @
rahulbhattuncensored)

आलिया भट्ट की शादी में बड़े भाई राहुल भट्ट पिता महेश भट्ट के पैर दबाते हुए नजर आए (फोटो क्रेडिट : Instagram @ rahulbhattuncensored)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पिता महेश भट्ट और बड़े भाई राहुल भट्ट (Mahesh Bhatt and Rahul Bhatt) की नई तस्वीर में राहुल शादी के दौरान अपने पिता के पैर दबाते हुए नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर खुद राहुल ने ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए राहुल भट्ट ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे बॉसेज के बॉस, मेरे डैड.' यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल को शादी कर ली. इस नए कपल को उनके फैंस समेत बॉलीवुड के लगभग सभी स्टार्स जमकर बधाइयां दे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस समय आलिया-रणबीर की शादी की तस्वीरों का कब्जा है, जिस पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं. इस बीच एक और ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर तो फैंस और भी इम्प्रेस हो गए.

ये नई तस्वीर है आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट और बड़े भाई राहुल भट्ट (Mahesh Bhatt and Rahul Bhatt) की. इस तस्वीर में राहुल शादी के दौरान अपने पिता के पैर दबाते हुए नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर खुद राहुल ने ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए राहुल भट्ट ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे बॉसेज के बॉस, मेरे डैड.’ फैंस के बीच पिता-पुत्र की ये तस्वीर काफी पसंद की जा रही है.

 Rahul Bhatt, Rahul Bhatt gives foot massage tired dad Mahesh Bhatt, mahesh bhatt, Alia Bhatt, Alia Bhatt ranbir kapoor wedding, rahul bhatt instagram, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर आलिया भट्ट, रणबीर आलिया की शादी, महेश भट्ट और राहुल भट्ट, राहुल भट्ट ने पिता के पैर दबाए

(फोटो क्रेडिट : Instagram @
rahulbhattuncensored)

‘तुम्हारे पिता लकी हैं, जिन्हें तुम जैसा बेटा मिला’
यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस को राहुल भट्ट का ये अंदाज और उनका पिता की सेवा करना खूब पसंद आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “दुनिया का सबसे ताकतवर इंसान वो है, जो अपने माता-पिता की सेवा करता है.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘तुम लकी हो लेकिन तुम्हारे पिता ज्यादा लकी हैं, जिन्हें तुम जैसा बेटा मिला.’ वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “जो अपने मां-बाप की सेवा करते हैं, ईश्वर उन्हें हर मुसीबतों से सेफ रखते हैं.”

एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी किया कमेंट
जहां फैंस इस तस्वीर पर दिल खोलकर कमेंट्स कर रहे हैं, तो वहीं एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी राहुल की तारीफ करते हुए पोस्ट पर हार्ट इमोजी कमेंट किए. इस बीच आलिया भट्ट और उनकी फैमिली के कई सदस्य भी शादी की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करने में लगे हुए हैं. इन तस्वीरों पर मनीष मल्होत्रा, जैकलीन फर्नांडिस, प्रियंका चोपड़ा और बिपाशा बसु समेत कई बॉलीबुड सेलेब्स के भी कमेंट्स आए हैं. सभी बॉलीवुड स्टार्स आलिया-रणबीर की इन तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं.

Tags: Alia Bhatt, Mahesh bhatt

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर