होम /न्यूज /मनोरंजन /आल‍िया भट्ट 32 करोड़ का फ्लैट खरीद कर बन गई हैं रणबीर कपूर की पड़ोसन !

आल‍िया भट्ट 32 करोड़ का फ्लैट खरीद कर बन गई हैं रणबीर कपूर की पड़ोसन !

आल‍िया भट्ट रणबीर कपूर. (Photo-Viral Bhayani)

आल‍िया भट्ट रणबीर कपूर. (Photo-Viral Bhayani)

एक्‍ट्रेस आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) ने मुंबई में एक नया फ्लैट खरीदा है ज‍िसकी कीमत 32 करोड़ बताई जा रही है. आल‍िया का ये ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. एक्‍ट्रेस आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) ने मुंबई में एक नया फ्लैट खरीदा है. हालांकि आल‍िया के पास जूहु में पहले से ही एक घर है लेकिन आल‍िया का ये बांद्रा में खरीदा नया फ्लैट काफी मायनों में उनके ल‍िए खास है. दरअसल इस फ्लैट को खरीदने के बाद अब आल‍िया रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की पड़ोसन बन गई हैं. खबरों की मानें तो आल‍िया ने रणबीर की पड़ोसन बनने के ल‍िए इस फ्लैट के लिए 32 करोड़ जैसी भारी-भरकम रकम चुकाई है.

    प‍िंकव‍िला की र‍िपोर्ट के अनुसार आल‍िया का ये नया फ्लैट 2,460 sq का है और ये उसी कॉम्‍प्‍लैक्‍स में है जहां रणबीर कपूर का घर है. 7वें माले पर स्‍थ‍ित इस घर में जहां रणबीर अकेले रहते हैं, वहीं आल‍िया ने अब इस कॉम्‍प्‍लैक्‍स के 5वीं मंज‍िल पर घर खरीद ल‍िया है.

    इसी र‍िपोर्ट में दावा किया गया है क‍ि आल‍िया अपने इस घर का इंटीरियर शाहरुख खान की पत्‍नी और इंटीरियर ड‍िजाइनर गौरी खान से कराना चाह रही हैं. लक्ष्‍मीपूजन के द‍िन आल‍िया के इस नए घर में हवन भी हो चुका है, जिसमें भट्ट परिवार के अलावा करण जौहर, अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर भी शामिल हुए थे.











    बता दें कि इस फ्लैट से पहले आलिया के पास दो घर और हैं. अपने जूहु वाले घर में वह अपनी बहन के साथ रहती हैं. जबकि एक दूसरा घर लंदन में है. आल‍िया ने फरवरी में द‍िए एक इंटरव्‍यू में बताया था क‍ि जूहु में खरीदा गया उनका घर उनकी सबसे पहली प्रॉपर्टी है और इसे उन्‍होंने 13.11 करोड़ में खरीदा था.

    Tags: Aalia bhatt, Ranbir kapoor

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें