आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ सेलिब्रेट किया अपने नाना का 93वां बर्थडे, ये मेहमान भी रहे मौजूद

आलिया भट्ट के नाना के बर्थडे पर कपूर-भट्ट फैमिली एक साथ.(फोटो साभार: aliaabhatt/riddhimakapoorsahniofficial/Instagram)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के नाना यानी सोनी राजदान (Soni Razdan) के पापा 93 साल के हो गए. उनके बर्थडे के मौके पर आलिया की फैमिली के साथ-साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का कुनबा भी मौजूद रहा.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  के रिश्ते पर एक बार फिर मुहर लगती दिख रही है. आलिया के नाना के 93वें जन्मदिन के मौके पर रणबीर कपूर की पूरी फैमिली मौजूद रही. आलिया भट्ट, सोनी राजदान (Soni Razdan) ने तो अपने पिता के बर्थडे सेलीब्रेशन की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की तो वहीं रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर खुशी जताई.

    रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरीज शेयर की हैं. आलिया भट्ट के नाना के बर्थडे सेलीब्रेशन की कई फोटोज शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है. रिद्धिमा ने आलिया के नाना, आलिया, शाहीन और सोनी राजदान के साथ ली हुई सेल्फी पोस्ट की है. एक सेल्फी में रणबीर कपूर पीछे खड़े होकर हंसते दिख रहे हैं. इसके अलावा रणबीर कपूर की मम्मी नीतू सिंह और रिद्धिमा की बेटी समायरा भी नजर आ रही हैं.

    (फोटो साभार: riddhimakapoorsahniofficial/Instagram)


    आलिया भट्ट ने भी इंस्टा स्टोरी पर अपने नाना को बर्थडे विश किया है. इस फोटो में आलिया, उनकी मम्मी सोनी और बहन शाहीन भट्ट  नाना के साथ नजर आ रही हैं.

    (फोटो साभार: aliaabhatt/Instagram)


    सोनी राजदान ने अपने पापा के बर्थडे पर उनकी एक फोटो शेयर की है. इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ लंबा चौड़ा बर्थडे नोट लिख अपने पिता के लिए अपना प्यार जताया. सोनी ने लिखा कि ‘डैडी आज 93 साल के हो गए. बच्चों को सबसे अच्छी कहानियां सुनाने वाले..जिन्हें वे चलते फिराते बनाते हैं. नीलम और गगन नाम की सीरीज हमारे पास है..हो हर हफ्ते मुझे और मेरी बहन को किश्तों में सुनाते थे. अपने समय के शानदार बैडमिंटन और स्नूकर प्लेयर रहे. वे आज भी गोल्फ प्लेयर हैं. आर्किटेक्ट होने के साथ-साथ खेल की प्रैक्टिस भी करते रहें. उनकी असीम उर्जा और उत्साह की अनगिनत कहानिया हैं. हमारी फैमिली के लोगों को उनसे टैलेंटे विरासत में मिली है. हैप्पी बर्थडे डार्लिंग डैडी. आप पर हमें गर्व है’.

    (फोटो साभार:sonirazdan/Instagram)


    वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की आने वाली फिल्मों की तो वो जल्द मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' में नजर आने वाली हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.