होम /न्यूज /मनोरंजन /'RRR' के डायरेक्टर एसएस राजामौली पर गुस्सा हुईं Alia Bhatt? एक्ट्रेस ने डिलीट किए फिल्म से जुड़े पोस्ट

'RRR' के डायरेक्टर एसएस राजामौली पर गुस्सा हुईं Alia Bhatt? एक्ट्रेस ने डिलीट किए फिल्म से जुड़े पोस्ट

'आरआरआर' में राम चरण, जूनियर एनटीआर के साथ आलिया भट्ट. (फोटो साभारः Instagram @rrrmovie)

'आरआरआर' में राम चरण, जूनियर एनटीआर के साथ आलिया भट्ट. (फोटो साभारः Instagram @rrrmovie)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और 'आरआरआर' (RRR) के डायरेक्टर एसएस राजामौली (Director SS Rajamouli) के बीच मतभेद हो गए हैं. आल ...अधिक पढ़ें

एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी ‘आरआरआर’ (RRR Director SS Rajamouli) रिलीज होने के बाद से ही ऑडियंस को खूब पसंद आ रही है. फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल में हैं जबिक अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट अहम किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण की केमेस्ट्री देख ऑडियंस काफी खुश हैं और दोनों की अदाकारी की तारीफें कर रहे हैं. वहीं, अजय देवगन का दमदार किरदार भी ऑडियंस को पसंद आ रहा है. आलिया भट्ट का भी स्क्रीन प्रेजेंस ऑडियंस को खूब भाया. लेकिन आलिया फिल्म में मिले स्क्रीन स्पेस को लेकर नाराज हैं?

कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आलिया भट्ट ‘आरआरआर’ (Alia Bhatt RRR) के डायरेक्टर एसएस राजामौली से नाराज हैं. इसकी वजह आलिया को फिल्म में मिले कम स्क्रीन स्पेस को लेकर माना जा रहा है. आलिया ‘आरआरआर’ में अपने छोटे किरदार को देखकर नाखुश हैं. इसलिए गुस्से में उन्होंने ‘आरआरआर’ (RRR Movie Video) से जुड़े पोस्ट, तस्वीरें और वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट कर दिया है.

आलिया भट्ट ने राजामौली को किया अनफॉलो
कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि आलिया भट्ट ने एसएस राजामौली (Alia Bhatt SS Rajamouli Film) को अनफॉलो कर दिया हैं. हालांकि इसमें कोई सच्चाई नहीं है. आलिया अब भी राजामौली को फॉलो कर रही हैं. अगर आप आलिया की फॉलोइंग लिस्ट देखेंगे तो उसमें आपको राजामौली का नाम देखा जा सकता है. लेकिन इसमें सच्चाई है कि आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आरआरआर से जुड़े पोस्ट डिलीट कर दिए हैं.

‘आरआरआर’ में आलिया भट्ट का किरदार
आलिया भट्ट (Alia  Bhatt Instagram) ही आधिकारिक तौर पर इसके बारे में खुलासा कर सकती हैं. आरआरआर में आलिया को बहुत कम स्क्रीन स्पेस मिला है. फिल्म में वह सीता के किरदार में हैं और लेकिन वह इस किरदार में ऑडियंस पर ज्यादा असर नहीं छोड़ पाईं. फिल्म में बेहतरीन अदाकारी का क्रेडिट राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन ले गए.

Tags: Alia Bhatt, Ram Charan, RRR Movie, Ss rajamouli

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें