लाइव टीवी

स्टेज पर फूट-फूटकर रोने लगीं आलिया भट्ट, चुप कराना हुआ मुश्किल, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: December 2, 2019, 8:40 AM IST
स्टेज पर फूट-फूटकर रोने लगीं आलिया भट्ट, चुप कराना हुआ मुश्किल, देखें वीडियो
रो पड़ीं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बात करते हुए अचानक रोने लगीं. वहीं बगल में बैठीं बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) उन्हें शांत कराती हुई नजर आईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2019, 8:40 AM IST
  • Share this:
मुंबई. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बीते काफी दिनों से अपनी शादी और आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन हाल ही में आलिया एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. इस वीडियो में आलिया भट्ट फूट-फूटकर रोती दिखाई दे रही हैं. आलिया के बगल में उनकी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) भी बैठी हैं, जो उन्हें शांत करने की कोशिश करती दिख रही हैं, लेकिन आलिया रोए जा रही हैं. आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और लोग जानना चाहते हैं आखिर ऐसी कौन सी वजह है जिसने आलिया को इस कदर रुला दिया.

दरअसल, आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ मुंबई में आयोजित एक वुमेन सेमिनार में पहुंची थीं. इस दौरान वो बात करते हुए अपने आंसू नहीं रोक पाईं. इवेंट में आलिया अपनी बहन शाहीन के डिप्रेशन बारे में बात कर रही थीं. आलिया बात करते-करते अचानक फूट-फूटकर रोने लगीं. आलिया को रोते देखकर उनकी बहन शाहीन तुरंत उनके पास आईं और उन्हें चुप कराने की कोशिश की लेकिन वो भी खुद को रोने से नहीं रोक पाईं.



 



View this post on Instagram




 

Emotional #AliaBhatt with sister #ShaheenBhatt for a women's seminar in Mumbai today #instadaily #ManavManglani


A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on






आलिया की बहन शाहीन उनसे पांच साल बड़ी हैं और 13 साल की उम्र से डिप्रेशन से जूझ रही हैं. शाहीन ने अपने डिप्रेशन को लेकर एक किताब भी लिखी है, जिसका नाम है- 'आई हैव नेवर बीन अनहैप्पीयर'. आलिया ने बताया था कि 'मैंने अपनी बहन के साथ रहने के बाद भी उसकी लिखी किताब पढ़ने के बाद ही उसकी भावनाओं को सही तरीके से समझा'. आलिया अपनी बहन को लेकर बहुत सेंसटिव हैं ये बात कई मौकों पर सामने आ चुकी है.

कुछ ही दिनों पहले आलिया ने शाहीन के जन्मदिन के मौके पर एक बेहद प्यारा और इमोशनल नोट लिखा था. इसे अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था. आलिया ने लिखा था कि 'मैं अपनी समझदार बहन के लिए एक परफेक्ट बर्थडे कैप्शन लिखने की कोशिश कर रही हूं. क्योंकि मैं अपनी बहन की तरह अच्छी लेखिका नहीं हूं. जो रिश्ता हमारे बीच है उसमें कोई भाषा है ही नहीं. सिर्फ हमारी आंखें बोलती हैं और हमारे पैर, शायद घुटने भी. तो हां, तुम दुनिया की सबसे प्यारी बहन हो और मैं खुश हूं कि हमारी बिल्लियों, आलू फ्राई और ढेर सारे लंदन के साथ हमारा अपना एक स्वर्ग है'.

ये भी पढ़ें- 5 स्टार होटल में वेटर था ये अभिनेता, 44 की उम्र में मिली पहली फिल्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 7:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर