आलिया भट्ट ने गुलाबी साड़ी पहन BFF की शादी में 'जलेबी बाई' बन लगाए थे ठुमके, देखते रह गए लोग

आलिया भट्ट का ये वीडियो वायरल हो रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी दोस्त की शादी में पिंक साड़ी में जोरदार डांस किया था, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    मुंबई. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की उन एक्टर्स में शुमार हैं, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती है. सोशल मीडिया पर आलिया की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. आलिया भट्ट की अक्सर अपने बेस्टीस के साथ चिल करती रहती हैं. इस साल जब कोरोना के कारण फिल्मों की शूटिंग बंद हो गई थी, तब से आलिया अपनी एक सहेली के शादी में शिरकत करने के लिए जयपुर पहुंची थी. बेस्टी की शादी में उन्होंने जमकर ठुमके (Alia Bhatt Dance Video) लगाए थे, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

    आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी दोस्त की शादी में पिंक साड़ी में जोरदार डांस किया था, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में उनके साथ उनकी खास दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर, देविका आडवाणी, कृपा मेहता और मेघना गोयल सभी साथ दिखाई दे रही हैं. आलिया ने सहेली की शादी में जमकर धमाल मचाया था. हाल ही में पैपराजी विरल भयानी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह 'जलेबी बाई' पर स्टेज पर परफॉर्म करती दिख रही हैं.






    सोशल मीडिया वीडियो होने के बाद फैंस आलिया के डांस की तारीफ कर रहे हैं. हाल ही में कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन के बाद मिली छूट के बाज आलिया अपने फ्रेंड्स के साथ मुंबई के रेस्टोरेंट में स्पाट हुई थीं.

    आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट, आकांक्षा रंजन कपूर, मेघना गोयल और उसामा सिद्दीकी के साथ लंच पर गई थीं. उसामा सिद्दीकी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से इस आउटिंग की तस्वीरें शेयर की. रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक्त आलिया का वीडियो सामने आया था, जो खूब वायरल भी हुआ.

    वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की आने वाली फिल्मों की तो वो जल्द मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो लीड रोल में होंगी और उनके किरदार का नाम सीता होगा. पीरियड ड्रामा फिल्म 'आरआरआर' दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर बन रही है. इस फिल्म को सुपरहिट ब्लॉकबस्टर बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली डायरेक्ट कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.