होम /न्यूज /मनोरंजन /Darlings Video: आलिया भट्ट और शेफाली शाह ने अंधेरे में की कॉमेडी, विजय वर्मा बोले- '...क्या है डार्लिंग्स'

Darlings Video: आलिया भट्ट और शेफाली शाह ने अंधेरे में की कॉमेडी, विजय वर्मा बोले- '...क्या है डार्लिंग्स'

शेफाली शाह और विजय वर्मा के साथ 'डार्लिंग्स' में दिखेंगी आलिया भट्ट. (फोटो साभारः Instagram @itsvijayvarma)

शेफाली शाह और विजय वर्मा के साथ 'डार्लिंग्स' में दिखेंगी आलिया भट्ट. (फोटो साभारः Instagram @itsvijayvarma)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), विजय वर्मा और शेफाली स्टारर 'डार्लिंग्स' (Darlings) से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है. आलिया ...अधिक पढ़ें

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों लंदन में हैं और अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हर्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही हैं. इस बीच उन्होंने एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. यह वीडियो आलिया की अपकमिंग नेटफ्लिक्स ऑरिजनल फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) से जुड़ा है. फिल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू के साथ खुद आलिया भी दिखाई देंगी और यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म को आलिया के साथ शाहरुख खान और गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने को- प्रोड्यूस किया है.

‘डार्लिंग्स’ आलिया भट्ट के मच अवेटेड प्रोजेक्ट्स में एक है और फैंस फिल्म से जुड़े अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फाइनली, आलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नया वीडियो शेयर किया है और अनाउंस किया कि मंगलवार को फिल्म का टीजर लॉन्च किया जाएगा. इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है, “थोड़ी डार्क…थोड़ी कॉमेडी. डार्लिंग्स का टीजर कल आएगा.”

इस वीडियो के बैकग्राउंड में, आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा की आवाज़ें सुनी जा सकती हैं. वे तीनों बात कर रहे हैं. विजय ने वीडियो को कैप्शन के साथ भी शेयर किया, “ये मां-बेटी इतना क्यों हंसे जा रही हैं? समझ नहीं आ रहा. सुन के जरा बताओ, क्या है डार्लिंग्स?” ‘डार्लिंग्स’ में आलिया और शाहरुख खान दूसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले साल 2016 में ‘डियर जिंदगी’ में दोनों साथ दिखे थे.

View this post on Instagram

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

डार्क कॉमेडी है ‘डार्लिंग्स’

वहीं, विजय वर्मा और आलिया भट्ट की भी यह साथ में दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों ने ‘गली बॉय’ में भी साथ काम किया था. ‘डार्लिंग्स’ की बात करें तो यह मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है और कहा जा रहा है कि यह एक डार्क कॉमेडी है. कहानी एक मां-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. शेफाली शाह फिल्म में आलिया भट्ट की मां की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, नो मेकअप लुक में लगीं बेहद सुंदर

विशाल भारद्वाज ने दिया है म्यूजिक

फिल्म में विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का म्यूजिक विशाल भारद्वाज ने दिया है और इसके दिग्गज गीतकार गुलजार हैं. ‘डार्लिंग्स’ को जसमीत के रीन डायरेक्ट कर रहे हैं. बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म है.

Tags: Alia Bhatt, Shefali Shah

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें