लाइव टीवी

पूजा भट्ट के बर्थडे पर इमोशनल हुईं बहनें आलिया और शाहीन, पापा ने कही ऐसी बात

News18Hindi
Updated: February 25, 2020, 11:52 AM IST
पूजा भट्ट के बर्थडे पर इमोशनल हुईं बहनें आलिया और शाहीन, पापा ने कही ऐसी बात
पूजा भट्ट के जन्मदिन पर साथ दिखीं आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अपनी बहनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) के इस खत की फोटो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2020, 11:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में एक्ट्रेस और फिल्म मेकर के तौर पर अपनी अलग पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने 24 फरवरी को अपना 48वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया है. इस मौके पर वो अपनी फैमिली के साथ नजर आईं. वहीं पूजा के जन्मदिन पर परिवार के सदस्यों ने उन्हें बेहद स्पेशल तरीके से विश भी किया. सबसे खास रहा पूजा भट्ट को उनकी बहनों द्वारा विश करने का अंदाज. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) ने पूजा को एक इमोशनल खत भेजा है. इस खत की फोटो पूजा ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर की है.

पूजा भट्ट जन्मदिन के मौके पर अपनी बहनों आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट के साथ टाइम स्पेंड करती दिखाई दीं. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें आलिया भट्ट, शाहीन भट्ट नजर आ रही हैं. इन्हीं तस्वीरों में से एक में आलिया और शाहीन का वो खत भी है. इस खत में लिखा है- 'ये पूजा के लिए जो हमारी फियरलेस लीडर और पहली भट्ट गर्ल हैं. हमारी बड़ी बहन, तुम जैसी हो वैसी होने के लिए थैंक्यू. तुम हमारी जिंदगी में जो रोशनी लेकर आई हो उसके लिए हम आभारी हैं. तुम हमें हर दिन प्रेरित करती हो और हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं. हैप्पी बर्थडे... आलिया और शाहीन की तरफ से प्यार.'





 




View this post on Instagram




 

Precious words and gifts from my most precious! ❤️❤️ #sisterlove


A post shared by Pooja B (@poojab1972) on






पूजा ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरे कीमती लोगों की तरफ से कीमती शब्द और गिफ्ट.' पूजा भट्ट द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में भट्ट सिस्टर्स साथ में मस्ती करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा पापा महेश भट्ट ने भी पूजा को बेहद स्पेशल तरीके से विश किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तीनों बहनों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'मैंने तुम्हे जिंदगी गिफ्ट नहीं की है बल्कि जिंदगी ने मुझे तुम्हें गिफ्ट के तौर पर दिया है. हैप्पी बर्थडे पूजा.'




बात करें पूजा भट्ट के फिल्मी करियर की तो उन्होंने 1989 में आई फिल्म डैडी से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म को उनके पिता महेश भट्ट ने ही डायरेक्ट किया था. खास बात ये है कि पूजा भट्ट ने बॉलीवुड में 17 साल की उम्र में ही डेब्यू कर लिया था. बतौर एक्ट्रेस उन्हें खूब पसंद किया गया. इसके बाद अब उन्होंने फिल्म मेकर के तौर पर अपनी पहचान बना ली है.

ये भी पढ़ें:- MeToo मूवमेंट से तूफान मचाने वाली तनुश्री दत्ता की होगी वापसी? धमाकेदार डांस वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2020, 11:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर