आलिया भट्ट ने BFF आकांक्षा रंजन और बहन शाहीन संग किया लंच, दोस्तों के साथ जमकर की मस्ती, देखिए PICS

(फोटो साभार: anushkaranjan/Instagram)

आलिया भट्ट ने (Alia Bhatt) अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन (Akansha Ranjan) और बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Ranjan) के साथ समय बिताने का मौका निकाल ही लिया. लंबे समय बादअपने दोस्तों और बहन के साथ मस्ती करते हुए लंच किया.

  • Share this:
    मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों कई फिल्मों में काम रही हैं. अपनी शूटिंग शेड्यूल की वजह से आलिया बेहद बिजी रहती हैं. लेकिन आलिया ने इस सबके बीच अपनी फ्रेंड्स के साथ मस्ती करने का क्वालिटी टाइम निकाल ही लिया. फ्राई डे को मुंबई में लंच एन्जॉय किया. इस दौरान उनकी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Ranjan) के साथ-साथ बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन (Akansha Ranjan), अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan) और फ्रेंड्स भी रहे. आलिया की दोस्त ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी.

    आलिया भट्ट की  फ्रेंड अनुष्का रंजन ने अपने इंस्टाग्राम पर लंच मस्ती की फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा ‘ हैप्पी सोल्स # ब्रंचिन विद द फैम’.

    (फोटो साभार:
    anushkaranjan/Instagram)


    इसके अलावा बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन ने भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करके आलिया भट्ट के साथ बिताए गए मौज मस्ती के पलों को शेयर किया.

    (फोटो साभार: akansharanjankapoor/Instagram)




    वहीं आलिया भट्ट की फ्रेंड गैंग में शामिल फैशन ब्लॉगर उस्मा सिद्दीकी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है. इस फोटो में सभी ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं. इन खुशनुमा पलों की फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘केवल अच्छी वाइब्स’.

    (फोटो साभार:usaamahsiddique/Instagram)


    हाल ही में आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर कोविड-19 वैक्सिनेशन को लेकर फैले मिथ और अफवाहों को लेकर सटीक जानकारी देने की कोशिश की. इसके लिए पांच भागों वाली सीरीज के बारे में बताया था. इसका टाइटल दिया–‘द इंटरसेक्शन: वैक्सिनेट इंडिया’.  ये सीरीज आलिया के प्रोडक्सन हाउस इटरनल सनसाइन प्रोडक्शंस और पॉडकास्ट नेटवर्क ऑडियोमैटिक के बीच कोलॉबरेशन है.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ‘सड़क 2’  और संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाडी’  में नजर आईं थी. इसके अलावा अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ रणवीर कपूर और अमिताभ बच्चन हैं. इसके अलावा एसएस राजामौली की RRR  और शाहरूख खान की 'डार्लिंग्स' भी पाइपलाइन में है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.