रणबीर कपूर को देखकर आलिया की हो जाती है ऐसी हालत, खुद किया खुलासा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बारे में तो आप सभी जानते होंगे, दोनों अपने रिलेशनशिप के बारे में भले ही कभी न बोलें लेकिन पता तो चल ही जाता है. अब आलिया ने खुलेआम इज़हार कर दिया है कि वे रणबीर कपूर को कितना पसंद करती हैं.

News18Hindi
Updated: February 10, 2019, 11:05 AM IST
रणबीर कपूर को देखकर आलिया की हो जाती है ऐसी हालत, खुद किया खुलासा
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
News18Hindi
Updated: February 10, 2019, 11:05 AM IST
बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे, करन जौहर के चैट शो पर दोनों के रिलेशनशिप की हिंट मिली थी. वहीं आलिया भी पूरी तरह ये नहीं कबूलतीं लेकिन इस रिश्ते के बारे में अक्सर कुछ न कुछ हिंट जरूर दे देती हैं. एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा ही कह दिया है. आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान जाहिर किया कि वे रणबीर को देखकर कर ही किस कदर खो जाती हैं.

दरअसल, इन दिनों वे रणवीर सिंह के साथ आने वाली फिल्म 'गली बॉय' का प्रमोशन कर रही हैं, इसके साथ ही वे रणबीर कपूर के साथ आने वाली फिल्म ब्रम्हास्त्र की तैयारियां भी कर रही हैं. वहीं हाल ही में गली बॉय के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने खुलेआम कह डाला कि वे रणबीर के लिए क्या फील करती हैं.
उन्होंने बताया कि वे 'रणबीर का टैलंट और उनकी परफॉर्मेंस को देखकर वो स्पीचलेस हो जाती हैं और अक्सर अपने डायलॉग्स भूल जाती हैं.' आलिया ने ये भी कहा 'रणबीर की आंखे बेहद ऑनेस्ट और सिंपल हैं.'

अब तो आप भी समझ गए होंगे कि आलिया भट्ट रणबीर की एक्टिंग से लेकर उनकी आंखों पर किस कदर फिदा हैं. बता दें कि दोनों के परिवार इस रिश्ते से काफी खुश हैं. आलिया अक्सर दोनों फैमिली के गेट टुगेदर की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उन्होंने कुछ समय पहले अपनी मां और रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर के साथ भी तस्वीर शेयर की थी. माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं.

आपको बता दें कि ये रिलेशनशिप सामने आने के बाद दोनों की पहली फिल्म ब्रम्हास्त्र होगी. इससे पहले आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है. हालांकि एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने कबूल किया था कि उन्हें रणबीर काफी पसंद हैं.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर