आलिया भट्ट का घर सजाने में 'शाहरुख' का क्या कनेक्शन है?

News18Hindi
Updated: October 14, 2017, 10:36 AM IST
आलिया भट्ट का घर सजाने में 'शाहरुख' का क्या कनेक्शन है?
आलिया का घर सजा रही हैं गौरी ख़ान
News18Hindi
Updated: October 14, 2017, 10:36 AM IST
शाहरुख की पत्नी गौरी ख़ान उनकी फ़िल्मों की निर्माता होने के साथ साथ एक जानी मानी इंटीरियर डिज़ाइनर भी हैं और दिवाली के दौरान उनके स्टोर पर अपने घर को सजाने के लिए टिप्स लेने बॉलीवुड स्टार्स आते रहते हैं.

बीते दिनों अभिनेता रणवीर कपूर गौरी के स्टोर पर नज़र आए थे और अब अभिनेत्री आलिया भट्ट ने उनके मुंबई स्तिथ स्टोर का दौरा किया.

दरअसल आलिया ने कुछ समय पहले ही एक नया घर लिया है और वो उसमें शिफ्ट हुईं हैं. अब आलिया को अपने घर को सजाने के लिए मदद की ज़रुरत थी और इसके लिए उन्होनें गौरी खान के डिज़ाइनर स्टोर को चुना.

आलिया ने अपने नए घर की सजावट की जिम्मेदारी एक तरह से गौरी को थमा दी और घर के लिए ज़रुरी सामान की खरीदारी की. आलिया भट्ट सोशल साइट इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए अपनी इस मुलाकात के बारे में भी बताया, "एक नए भव्य गौरीखान डिज़ाइन स्टोर में बिताई हुई एक सुंदर शाम. आपने जगह के साथ बहुत अच्छा काम किया है"




A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on






गौरी ने आलिया को धन्यवाद देते हुए कहा है कि उम्मीद है कि उनका नया घर उनके सपनों का घर होगा.

आलिया भट्ट लंबे समय से गौरी के पास जाना चाहती थीं और वो मानती हैं कि गौरी ने इंटिरियर डिज़ाइनिंग के क्षेत्र में काफ़ी काम किया है, "मुझे आशा है कि एक दिन आप (गौरी) मेरे घर पर काम करेंगी और मैं वास्तव में इसका इंतज़ार कर रही हूँ."

वैसे आलिया इन दिनों मेघना गुलज़ार की एक फ़िल्म में काम कर रही हैं साथ ही दिवाली की तैयारी कर रही हैं क्योंकि आने वाले कुछ महीनों में उनकी कोई फ़िल्म लाइन्ड अप नहीं है.
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर