Home /News /entertainment /

सोशल मीडिया पर फिर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, इस बार बहन शाहीन की क्लिक की तस्वीरें बनी वजह

सोशल मीडिया पर फिर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, इस बार बहन शाहीन की क्लिक की तस्वीरें बनी वजह

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. आलिया की ये तस्वीरें उनकी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) द्वारा शूट किए गए एक नए मैगजीन कवर की हैं.

    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सड़क 2 (Sadak 2)' के चलते सुर्खियों में हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुए नेपोटिज्म (Nepotism) विवाद के चलते फिल्म को दर्शकों से काफी बुरा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म को आईएमडीबी पर अब तक की सबसे खराब रेटिंग मिली है. फिल्म बीते शुक्रवार यानि 28 अगस्त को ही ओटोटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज हुई है. हालांकि, फिल्म उस दिन से ही ट्रोलर्स के निशाने पर है, जिस दिन से इसका पोस्टर जारी किया गया था.

    लेकिन, इन सबके बीच हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. आलिया की ये तस्वीरें उनकी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) द्वारा शूट किए गए एक नए मैगजीन कवर की हैं, जिन्हें लेकर एक्ट्रेस इन दिनों सुर्खियों में हैं. मैगजीन के कवर के लिए क्लिक कराई तस्वीरें आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं.




    आलिया की इस फोटो पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी कमेंट किया है. आलिया की तस्वीर पर नीतू कपूर ने हार्ट इमोजी के जरिए प्यार जताया है. आलिया की इस फोटो पर नीतू कपूर के अलावा आलिया की मां सोनी राजदान ने भी कमेंट किया है. शाहीन भट्ट ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से आलिया की ये तस्वीरें शेयर की हैं और उनके लिए बेहद इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.

    alia bhatt

    आलिया को एक तरफ जहां उनके चाहने वालों से खूब तारीफें मिल रही हैं तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुए नेपोटिज्म विवाद के चलते कुछ यूजर्स ने उन्हें फिर निशाने पर ले लिया है. आलिया भट्ट को इन तस्वीरों के चलते एक बार फिर ट्रोल किया जा रहा है. जहां लोग उनकी फोटो पर फिल्म 'सड़क 2' का मजाक बनाते हुए कमेंट रहे हैं तो कुछ रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के रिश्ते को लेकर आलिया को निशाने पर ले रहे हैं.undefined

    Tags: Alia Bhatt, Bollywood, Bollywood Photos, Entertainment, Sadak 2, Social media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर