आलिया भट्ट को बर्थडे से पहले मिला सरप्राइज गिफ्ट, एक्ट्रेस ने रणबीर की जगह किसे कहा Love you?

आलिया कई मौकों पर अनारकली सूट में नजर आती है.

आलिया कई मौकों पर अनारकली सूट में नजर आती है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुईं हैं. आलिया का बर्थडे भी करीब है. इस मौके पर एक शख्स ने उन्हें सरप्राइज गिफ्ट देकर खुश कर दिया.

  • Share this:
मुंबई :  बॉलीवुड की चुलबुली एक्टर आलिया खान (Alia Bhatt)  एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देकर फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा रही हैं. आलिया की अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi)  को लेकर भी आए दिन चर्चा हो रही है. आलिया इस फिल्म की शूटिंग करने में बेहद बिजी हैं. बावजूद इसके आलिया सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपडेट करना नहीं भूलती हैं. एक नई इंस्टा स्टोरी शेयर कर आलिया ने बताया है कि उन्हें सरप्राइज गिफ्ट मिला है.

दरअसल 15 मार्च को आलिया भट्ट का बर्थडे है. बर्थ डे वीक पर आलिया को ढेर सारे गिफ्ट मिल रहे हैं लेकिन एक सरप्राइज गिफ्ट भी मिला है. आप सब लोग सोच रहे होंगे कि यह गिफ्ट जरूर उनके ब्वॉयफ्रेंड एक्टर रणबीर कपूर ने दिया होगा. अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो बिल्कुल गलत है क्योंकि आलिया को सरप्राइज गिफ्ट उनके इंडस्ट्री के एक फ्रेंड ने दिया है.

इंस्टाग्राम पर आलिया ने सरप्राइज गिफ्ट की इंस्टा स्टोरी शेयर की है. अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें गिफ्ट रैप किए हुए दिखाई दे रहे हैं. ब्राउन व्हाइट कलर के धारीदार पेपर में पैक गिफ्ट्स  उनके खास दोस्त शशांक खेतान ने भेजे हैं. हांलाकि आलिया ने इन पैकेट्स को खोलकर नहीं दिखाया है लेकिन अपने फैंस के साथ बर्थडे से पहले गिफ्ट्स पाने की खुशी शेयर की है.






आलिया ने गिफ्ट्स के वीडियो शेयर करते हुए शशांक को धन्यवाद दिया है. वीडियो के साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा 'मेरे बर्थडे गिफ्ट्स जल्दी आ गए, थैंक्यू मेरे शशि' आलिया ने इस पोस्ट में शशांक खेतान के सोशल मीडिया एकाउंट को भी टैग किया है

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में  आलिया 'गंगूबाई'  का रोल निभाती नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 30 जुलाई को थियेटर में रिलीज होने वाली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज