आलिया के सौतेले भाई ने तोड़ी चुप्पी, रणबीर के साथ जोड़ी बनाने पर दिया बड़ा बयान

आलिया भट्ट के सौतेले भाई के बयान ने महेश भट्ट के दोनों पत्नियों के बीच के रिश्‍ते की खाई को उजागर कर दिया है.

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 5:42 PM IST
आलिया के सौतेले भाई ने तोड़ी चुप्पी, रणबीर के साथ जोड़ी बनाने पर दिया बड़ा बयान
रणबीर आलिया की शादी खबरें इस वक्त तेजी से आ रही हैं.
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 5:42 PM IST
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के सौतेले भाई राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ उनकी शादी (Ranbir Alia Wedding) की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है. फिल्म इंडस्ट्री में बड़े-बड़े एक्टरों को फिटनेस ट्रेनिंग देने वाले राहुल भट्ट ने चौंकाने वाली बातें कही हैं. राहुल भट्ट ने कहा कि अगर उन्हें बुलाया गया तो वो शादी में जाएंगे. लेकिन उनका आलिया और उनकी जिंदगी से कोई लेना-देना नहीं है. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और किरण भट्ट के बेटे राहुल भट्ट आलिया के सौतेले बड़े भाई हैं.

राहुल भट्ट ने कहा, 'वो मेरी सौतेले बहन है. मैं उसके साथ नहीं रहता. मुझे उनकी जिंदगी के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं होता. हालांकि मैं इस जोड़ी (रणबीर-आलिया) को पसंद करता हूं. अगर वो मुझे शादी में बुलाती है तो निश्चित तौर पर मैं शादी में जाऊंगा.'

सौतेले भाई आलिया की शादी में न्योते का करेंगे इंतजार
राहुल भट्ट के इस बयान के बाद साफ हो गया कि महेश भट्ट और सोनी राजदान के परिवार से उनकी पहली पत्नी किरण भट्ट के बेटे को कोई खास लगाव नहीं है. अपने भाई को ये कहते सुना गया कि अगर उन्हें आलिया की शादी में बुलाया गया तो वो जरूर जाएंगे.

Rahul Bhatt
राहुल भट्ट बॉडी बिल्डर हैं.


'दंगल' में आमिर खान की बॉडी के पीछे थे राहुल भट्ट
राहुल भट्ट एक प्रोफेशन फिटनेस ट्रेनर हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई हस्तियों की बॉडी बनवाई है. यहां तक कि अब तक का बॉलीवुड का सबसे बड़ा शारीरिक परिवर्तन करने वाले आमिर खान ने अपनी फिल्म 'दंगल' के बॉडी बनाने के समय राहुल भट्ट से मदद ली थी. जब‌कि अर्जुन कपूर ने अपना वेट कम करने और गठीली शरीर बनाने के लिए राहुल भट्ट की मदद ले चुके हैं.
Loading...

rahul bhatt
राहुल भट्ट ने अर्जुन कपूर की बॉडी बनवाई थी.


चाचा ने भी इंकारी रणबीर से शादी की बात
आलिया भट्ट के चाचा मुकेश भट्ट ने भी इस वक्त इंटरटेनमेंट गलियारों में गर्म हो रही रणबीर और आलिया की शादी की खबरों को कचरा बताया है. उन्होंने कहा कि यह एकदम गलत अफवाह उड़ाई गई है. अभी ऐसा कुछ नहीं है.

यह भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन को इस मंत्र की वजह से मिलता है बढ़िया नाश्ता!

आंखों में आसू लेकर आलिया का हाथ मांग चुके हैं रणबीर
मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि हाल ही में रणबीर कपूर ने आलिया के पापा महेश भट्ट से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने आलिया का हाथ मांगा. बताया जा रहा है कि इस दौरान रणबीर काफी इमोशनल हो गए थे. उनके आंखों में आंसू तक आ गए थे.
First published: August 12, 2019, 5:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...