जब ऋषि कपूर की अस्थियां विसर्जित कराने के बाद आलिया को गाना पड़ा था गाना, मुस्कुराते हुए छिपाए आंसू

जब ऋषि कपूर की अस्थियां विसर्जित कराने के बाद आलिया को गाना पड़ा था गाना, मुस्कुराते हुए छिपाए आंसू
आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को ऋषि कपूर के निधन के बाद लगातार उनके परिवार के साथ देखा गया था. लेकिन उसी दौरान उन्हें एक गाना शूट करना पड़ा था.

  • Share this:
मुंबई. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद उनके परिवार के सबसे ज्‍यादा करीब बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ही दिखीं. निधन के बाद से अंतिम संस्‍कार और दो दिन बाद बाणगंगा में अस्थि विसर्जन के समय वो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ नजर आई थीं. यहां तक कि जब ऋषि कपूर की बेटी को वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिये अंतिम दर्शन कराना हुआ तो ये काम खुद आलिया भट्ट ने किया. इसी तरह प्रार्थना सभा में मौजूद रहना हो या अस्थि विसर्जन के समय परिवार के सबसे खास लोगों के साथ रहना हो, आलिया वहां मौजूद रहीं.

इन्हीं सब के बीच एक अहम काम उन्हें और करना था. वो काम था कोरोना से लड़ रहे मरीजों के लिए फंड जुटाने के लिए की गई एक पहल. इसमें तय ‌किया गया था कि देश-विदेश के कई बड़े कलाकार आएंगे लोगों से वीडियो के दौरान लाइव चंदा देने के लिए कहेंगे. इसलिए इस वीडियो को देर तक चलाने का आइ‌‌डिया था. तब ये तय हुआ कि जो कलकार, स्टार आएंगे वो केवल अपना संदेश देने के साथ वो अपना एक फेवरेट गाना भी गाएंगे.

करीब चार घंटे चले इस कार्यक्रम में आलिया भट्ट को आना था. वो आई भीं. आलिया अपनी बहन के साथ आईं और उन्होंने गाना भी गाया. हालांकि इस दौरान लगातार उनके चेहरे पर उदासी साफ नजर आ रही है. आई फॉर इंडिया के इसी कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी और अपनी यादें ताजा कीं. इसी कार्यक्रम में आलिया भट्ट को गाना भी गाना पड़ा. इसमें वो अपनी बहन शाहीन के साथ नजर आईं. उन्होंने 'इक कुड़ी जिदा नाम मोहब्बत है' गाकर सुनाया भी. इसके बारे में आलिया ने एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर भी किया, लेकिन उन्होंने अपने गाए गाने को शेयर नहीं किया.



इससे पहले एक नोट में उन्होंने ऋषि कपूर को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त की थीं, जबकि उनकी दो अन्य तस्वीरों को शेयर कर अपना दुख जाहिर की थी.







 




View this post on Instagram





 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on






आई फॉर इंडिया के कार्यक्रम में शाहरुख खान, आमिर खान, ऋतिक रोशन, अनुष्का शर्मा, माधुरी दीक्षित, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुनारा, विकी खुराना समेत करीब 80 से ज्यादा कलाकार शामिल हुए लगभग सभी अपना वर्जन अलग से शेयर किया. इसमें शाहरुख खान का वर्जन काफी मशहूर भी हुआ. क्योंकि उन्होंने बैकग्राउंड में गणेश और कुरान दोनों को दखा था. जबकि करीब चार घंटे चले इस कार्यक्रम के दौरान 3 करोड़ रुपये ज्यादा लोगों ने दान कर दिए थे. अब इस पर करीब 5 करोड़ रुपये तक चंदाया जुटाया जा चुका है.

यह भी पढ़ेंः यूलिया वंतूर से पूछा गया सवाल- 'सलमान खान से कब कर रही हैं शादी', मिला ये जवाब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading