लाइव टीवी

कंट्री लॉकडाउनः आलिया भट्ट को आई पिता महेश भट्ट की याद, फोटो शेयर कर बोलीं - 'मिस यू डैडी'

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 10:03 PM IST
कंट्री लॉकडाउनः आलिया भट्ट को आई पिता महेश भट्ट की याद, फोटो शेयर कर बोलीं - 'मिस यू डैडी'
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पिता महेश भट्ट के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि वह उन्हें बहुत मिस कर रही हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी ब्लैंक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 10:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई : कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश में 21 दिनों का संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है, जिसके चलते कई लोग अपने घरों से दूर अलग देश, शहरों और जगहों पर फंसे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को भी लॉकडाउन के बीच अपने पिता और मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की याद आ रही है. आलिया ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी ब्लैंक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं.

इस फोटो में आलिया अपने पिता को गले लगाती हुईं नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'घर में रहिए और जब आपको अपने पिता की याद आए तो पुरानी फोटोज पोस्ट करिए. #थ्रोबैक थर्सडे, मिस यू डैडी.' आलिया की ये फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. जिसके चलते लोग उनकी इस फोटो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें, तो आलिया जल्द ही उनके पिता महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही 'सड़क 2 (Sadak 2)' में नजर आएंगी. 'सड़क 2' के बारे में बात करते हुए खुद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बताया था कि वह शुरुआत में अपने पिता के निर्देशन में काम करने में काफी डर रही थीं, क्योंकि वह अक्सर उनसे कहते हैं कि उनका पूरा ध्यान उनकी बेटी आलिया पर ही रहती है.






 




View this post on Instagram




 

Stay home &... go through old pictures when you’re missing your daddy💗 #throwbackthursday #stayhomestaysafe


A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on






आलिया ने फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद ही कहा था कि, "अभी भी मुझे अपने पिता के निर्देशन में काम करने से डर लगता है. वह हर रोज मेरी ओर देखते हैं और कहते हैं कि मैं तुम पर ध्यान रखता रखूंगा. उनकी पारखी नजर कुछ एक्स-रे मशीन के जैसी है. मुझे लगता है कि अगर मैं उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई तो.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 9:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर