लॉकडाउन में हैरी पॉटर की दीवानी हुईं आलिया, रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने किया रिएक्ट

लॉकडाउन में हैरी पॉटर की दीवानी हुईं आलिया, रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने किया रिएक्ट
आलिया सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- इंस्टाग्राम-Alia Bhatt

आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) अपनी फिटनेस के साथ इन दिनों जेके रॉलिंग के मशहूर उपन्यास हैरी पॉटर (Harry Potter) को पढ़कर समय बिता रही हैं.

  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) में लोगों को अब घरों में रहते हुए दो महीने से ज्यादा का समय हो गया है. बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों अपने परिवार के साथ हैं और घर में कुछ न कुछ करके अपने मन को बहला रहे हैं. एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) अपनी फिटनेस के साथ इन दिनों जेके रॉलिंग के मशहूर उपन्यास हैरी पॉटर (Harry Potter) को पढ़कर समय बिता रही हैं. हाल ही में एक पोस्ट कर आलिया ने ये जानकारी दी है, जिसपर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने रिएक्ट किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) ने हैरी पॉटर की किताब के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की और इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- मैजिक हमारे आस-पास ही है. हमें उसे बस महसूस करना है. या पढ़ना है.





 






View this post on Instagram




 

Magic is all around us, we just have to feel it... or read it!! :) Coming VERY soon


A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on






आलिया ने इसके अलावा एक और पोस्ट में बताया कि उन्हें कभी बचपन में हैरी पॉटर को पढ़ने का मौका नहीं मिल पाया लेकिन पिछले दो महीनों में उन्होंने इस उपन्यास को पढ़ा है और उन्हें ये काफी पसंद आया है. रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी इमोजी के साथ रिएक्ट कर उन्हें बधाई दी है.




वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वे पहली बार रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय जैसे सितारे भी नजर आएंगे. इस सुपरनैचुरल फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं.

इसके अलावा उनके पास करण जौहर का मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट तख्त भी है. इसके साथ ही वो अपने पिता के साथ पहली बार काम करने जा रही हैं. ये फिल्म सुपरहिट फिल्म सड़क का सीक्वल होगी. इस फिल्म में आलिया के अलावा संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य राय कपूर नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- सरेआम अक्षय कुमार ने हाथ जोड़कर ट्विंकल से मांगी माफी, बोले- 'मेरे पेट पर लात मत मारो'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading