होम /न्यूज /मनोरंजन /आलिया भट्ट ने लॉन्च किया अपना मैटरनिटी-वियर ब्रांड, बताया कैसे बनाए 'बंप-फ्रेंडली' कपड़े

आलिया भट्ट ने लॉन्च किया अपना मैटरनिटी-वियर ब्रांड, बताया कैसे बनाए 'बंप-फ्रेंडली' कपड़े

2020 में आलिया ने बच्चों के कपड़ों का एक ब्रांड लॉन्च किया था. फोटो साभार- instagram @
aliaabhatt)

2020 में आलिया ने बच्चों के कपड़ों का एक ब्रांड लॉन्च किया था. फोटो साभार- instagram @ aliaabhatt)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपना मैटरनिटी कपड़ों का एक ब्रांड लॉन्च करने जा रही हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने 2020 में बच्चों क ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. 2020 में एक्ट्रेस ने बच्चों के कपड़ों का एक ब्रांड लॉन्च किया था. अब आलिया अपना मैटरनिटी कपड़ों का एक ब्रांड लॉन्च करने जा रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फॉलोअर्स को इसकी जानकारी दी. आलिया के इस ऐलान के बाद उनके फैंस काफी खुश हैं. एक्ट्रेस को उनके फैंस और सेलिब्रिटी दोस्तों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई भी दी है.

आलिया अपने इंस्टाग्राम पर तीन नोट शेयर करते हुए लिखती हैं कि “जब मैंने बच्चों के कपड़ों का ब्रांड लॉन्च किया, तो लोगों ने सवाल किया था कि बच्चे न होने के बावजूद मैं बच्चों के कपड़े का ब्रांड क्यों लॉन्च कर रही हूं? लेकिन अब मैटरनिटी-वियर की अपनी लाइन लॉन्च करते वक्त मुझे नहीं लगता की कोई इसकी वजह पूछेगा लेकिन फिर भी मैं बता देती हूं.”

आलिया भट्ट.alia bhatt, बॉलीवुड,bollywood

आलिया भट्ट मैटरनिटी कपड़ों का एक ब्रांड लॉन्च करने जा रही हैं. (फोटो साभार -instagram @aliaabhatt)

अपने दूसरे नोट में वह लिखती हैं कि यकीनन उन्होंने कभी मैटरनिटी-वियर नहीं खरीदा था पर जब वह इस दौर से गुजर रही हैं तो उन्हें यह काफी मुश्किलों भरा लग रहा है. प्रेगनेंसी के दौरान आपको मालूम नहीं होता है कि आप आने वाले महीनों में कैसे दिखने या महसूस करने वाले हैं और इस दौरान सही कपड़े ना मिल पाना और भी तनावपूर्ण हो सकता है. इस वक्त आप सोच में पड़ जाते हैं कि क्या पहने, क्या खरीदें? क्या आप अपने रेगुलर ब्रांड का ही बड़ा साइज खरीद लें या कोई और ब्रांड के कपड़े खरीदें.

आलिया भट्ट.alia bhatt, बॉलीवुड,bollywood

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी जानकारी. (फोटो साभार -instagram @aliaabhatt)
आलिया भट्ट.alia bhatt, बॉलीवुड,bollywood

(फोटो साभार -instagram @aliaabhatt)

आलिया भट्ट आगे कहती हैं कि उन्होंने कई बार अपने पति रणबीर कपूर के कपड़े लेने के बारे में भी सोचा लेकिन फिर उन्हें लगा कि  यह जरूरी नहीं है कि उनकी बॉडी बदल रही है तो उनका स्टाइल भी बदल जाए. आलिया आगे बताती हैं कि कैसे उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान अपना स्टाइल नहीं बदला और अपने मौजूदा कपड़ों में कुछ बदलाव कर उन्हें बंप- फ्रेंडली और स्टाइलिश बना दिया.

वह लिखती हैं “ मैंने अपनी जींस में इलास्टिक डाल दी थी और तरह-तरह की शर्ट डिजाइन करना शुरू कर दिया ताकि मुझे रणबीर के साथ कपड़े शेयर ना करना पड़े”. एक्ट्रेस के मुताबिक उन्होंने प्रेगनेंसी के दौरान कम्फर्ट को ‘एयरपोर्ट लुक्स’ से ज्यादा महत्व दिया है और  कम्फर्ट और स्टाइल को एक साथ लाने की कोशिश ने ही उनके मैटरनिटी ब्रांड को जन्म दिया है. आखिरी में आलिया लिखती हैं कि आपको इसके बारे में और बताने के लिए अब कल का इंतजार नहीं हो रहा है.

Tags: Alia Bhatt, Bollywood, Entertainment, Ranbir kapoor

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें