लाइव टीवी

ऐलान से पहले ही अवॉर्ड लेकर चुपचाप पीछे के दरवाजे से जा रही थीं आलिया भट्ट, लीक हो गया वीडियो

News18Hindi
Updated: December 12, 2019, 2:01 PM IST
ऐलान से पहले ही अवॉर्ड लेकर चुपचाप पीछे के दरवाजे से जा रही थीं आलिया भट्ट, लीक हो गया वीडियो
आलिया भट्ट का वीडियो वायरल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पीछे के दरवाजे से अवॉर्ड लेकर जा ही रही थीं कि उन्हें मीडिया ने घेर लिया लेकिन सभी को आलिया ने बड़ी सहजता से संभाला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2019, 2:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हाल ही में बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड फंक्शन में से एक स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ. इस दौरान कई स्टार्स को अलग-अलग कैटेगरी में अवॉर्ड्स से नवाजा गया. इन्हीं स्टार्स में से एक थीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt). आलिया को इस ईवेंट में फिल्म 'गली बॉय' में शानदार परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला (Alia Bhatt Best Actress Award). वहीं अब इस अवॉर्ड ईवेंट और आलिया से जुड़ा एक शॉकिंग वीडियो वायरल हो रहा है (Alia Bhatt Video). इस वीडियो को अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली (Kangana Ranaut Sister Rangoli Shared Alia Bhatt Video) ने शेयर किया है और बातों-बातों में आलिया पर अवॉर्ड फिक्सिंग का आरोप भी मढ़ दिया है.

दरअसल, बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट अवॉर्ड एनाउंस होने से पहले ही अवॉर्ड लेकर ईवेंट से निकल रही थीं. मीडिया से बचने के लिए उन्होंने पीछे का रास्ता अपनाया लेकिन मीडिया वहां पर भी मौजूद दिखी. आलिया को देखते ही सभी ने तस्वीरें खींचनी शुरू कर दीं. आलिया भी मीडिया को देखकर चौंक गईं और उनके मुंह से निकल गया 'अरे, ये अलाउड है?'. इस पर पैपराजी ने जवाब दिया 'हां एलाउड है'. वहीं आलिया के साथ आई एक महिला पैपराजी से रिक्वेस्ट करती सुनाई दे रही हैं कि वो इन तस्वीरों को अभी नहीं बल्कि रात 8 बजे के बाद शेयर करें.



बहरहाल, इस दौरान आलिया ने बड़ी सहजता से मीडिया के सामने पोज दिया और फिर चली गईं. ये वीडियो विरल भयानी ने शेयर किया है. वहीं इसी वीडियो को कंगना रनौत की बहन रंगोली ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- 'चलो इतनी ईमानदारी तो है कि ये काम छुपकर कर रही हो, सबके सामने नहीं, अच्छा लगा कुछ तो बचा है अंदर अभी जो रोक रहा है'. रंगोली ने जिस एकाउंट के जरिए वीडियो शेयर किया उसने लिखा है- 'शो शुरू होने से पहले ही बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड लेकर पीछे के दरवाजे से जातीं आलिया भट्ट'.इसके अलावा हाल ही में शाहिद कपूर को लेकर भी कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि इसी ईवेंट में शाहिद कपूर नाराज हो गए थे और ईवेंट के बीच में ही निकल गए थे. बताया गया कि इस अवॉर्ड फंक्शन में शाहिद कपूर को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड दिया जाना था लेकिन जब एनाउंसमेंट हुआ तो ये किसी और को ही मिल गया. इससे शाहिद नाराज हो गए और बिना परफॉर्म किए ही ईवेंट से उठकर चले गए. हालांकि आलिया भट्ट और शाहिद कपूर से जुड़ी ये खबरें कितनी सच हैं या झूठ इस पर हम कोई दावा नहीं कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss-13: सीक्रेट रूम से वापस आकर पारस ने खोली सबकी पोल, चौंक गए घरवाले, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 1:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर