आलिया भट्ट को सता रही है रणबीर कपूर की याद, Unseen फोटो के साथ कह डाली दिल की बात

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट. फाइल फोटो.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट. फाइल फोटो.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बिना पल-पल गुजारना मानों आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) के लिए मुश्किल हो रहा है. इसका प्रूफ उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दे दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 3:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के लव बर्ड्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) आज-कल एक दूसरे से मिल नहीं पा रहे हैं. रणबीर कपूर हाल ही में कोरोना पॉजिटिव आए हैं, जिसके बाद उन्होंने घर में खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. रणबीर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आलिया भट्ट ने भी टेस्ट कराया था लेकिन अच्छी बात ये रही कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. रणबीर के लिए आलिया भट्ट बेहद परेशान हैं. इसका प्रूफ उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दे दिया है.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बिना पल-पल गुजारना मानों आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) के लिए मुश्किल हो रहा है. ये हम नहीं कह रहे हैं, एक्ट्रेस ने खुद इसका प्रूफ अपने इंस्टाग्राम पर दिया है. आलिया ने रणबीर के साथ एक अनसीन तस्वीर को शेयर की है और बयां किया है कि वह इन दिनों क्या बेहद मिस कर रही हैं .

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है. उसमें आलिया और रणबीर एक-दूसरे का हाथ पकड़े हैं. तस्वीर को देखकर साफ जाहिर होता है कि दोनों के बीच कितना प्यार है. फोटो शेयर कर आलिया ने कैप्शन दिया है- 'मेजर मिसिंग'.



Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Alia Bhatt Major Missing Ranbir Kapoor, Alia Bhatt Unseen Photo, Ranbir Kapoor tests positive for Covid 19, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर
आलिया के फ्रेंड्स और फैंस इस तस्वीर पर कमेंट कर प्यार जता रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जो रणबीर के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं.

जबसे रणबीर और आलिया रिलेशन में आए हैं, तबसे आलिया अपना हर बर्थडे उनके साथ ही सेलिब्रेट करती हैं. ऐसे में चर्चाएं कि इस साल 15 मार्च को आलिया अपना बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट नहीं करेंगीं.



बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, 'मैं लगातार आप सभी का चिंताजनक और अच्छे मैसेज पढ़ रही थी. मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. मैंने अपने डॉक्टरों से बात की है, मैं आज से काम पर वापस आ गई हूं. आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद! मैं अपनी देखभाल कर रही हूं और सुरक्षित रह रही हूं. आप कृपया ऐसा ही अपना साथ देते रहें. आप सभी को प्यार.'

आपको बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी साथ में नजर आने वाली है. फिल्म में अमिताभ बच्‍चन भी नजर आएंगे. इस फिल्‍म का न‍िर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज