• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • प्यार में पागल हुईं आलिया भट्ट, वरुण धवन को रणबीर कपूर समझ कर दिया ऐसा काम!

प्यार में पागल हुईं आलिया भट्ट, वरुण धवन को रणबीर कपूर समझ कर दिया ऐसा काम!

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के प्यार में किस कदर दीवानी हैं इसका सबूत हाल ही में 'कलंक' (Kalank) के एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान दिखा.

  • Share this:
    आलिया भट्ट इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. जहां एक तरफ उन्हें अपनी फिल्मों के लिए ऑडिएंस के साथ-साथ क्रिटिक्स की भी तारीफें मिल रही हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी पर्सनल लाइफ भी किसी फेयरी टेल से कम नहीं है. 'कलंक' के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने हाल ही में ये साबित कर दिया कि वो रणवीर के प्यार में किस कदर खोई हैं. उन्होंने खुलेआम ऐसा कारनामा कर दिया है कि हर कोई ये कह रहा है कि उनके दिल-दिमाग पर सिर्फ रणबीर ही रणबीर छाए हैं. वहीं ये कारनामा करने के बाद खुद आलिया भी बुरी तरह झेंप गई थीं.

    दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि 'कंलक' के प्रमोशन के लिए आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर एक इंटरव्यू दे रहे थे. इस दौरान आलिया भट्ट किसी सवाल का जवाब दे रही थीं और वरुण धवन उनके बाल खींच रहे थे. आलिया वरुण को रोकना चाह रही थीं. उन्होंने मुड़कर कहा, 'रण...वरुण मत करो'... सभी समझ गए कि वो रणबीर का नाम लेने जा रही थीं. फिर क्या था वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े और आलिया झेंप गईं.

    यहां देखें वीडियो-



    बता दें कि बीते काफी दिनों से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जल्द शादी को लेकर खबरें आ रही हैं. दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते नजर आ जाते हैं. वहीं  रणबीर एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान आलिया को किस करने की कोशिश करते दिखे थे. दोनों का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था.

    बात करें फिल्मों की तो आलिया-रणबीर एक साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आएंगे. शादी और अफेयर की अटकलों के बीच इस कपल को एक साथ एक फिल्म में देखना वाकई दिलचस्प होगा.

    ये भी पढ़ें- 60 साल की हुईं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर, 'सांड की आंख' पर लगाएंगी निशाना

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज