लाइव टीवी

आलिया-रणबीर की शादी का कार्ड देखकर गुस्साईं मम्मी, कही ऐसी बात

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 4:17 PM IST
आलिया-रणबीर की शादी का कार्ड देखकर गुस्साईं मम्मी, कही ऐसी बात
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का फेक कार्ड पर आया सोनी राजदान का रिएक्शन

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी का फेक कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. वहीं इस कार्ड पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) का रिएक्शन आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 4:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर जबरदस्त अफवाहें फैल रही हैं. हाल ही में इन दोनों का फेक वेडिंग कार्ड (Alia Ranbir Fake Wedding Card) वायरल हुआ था. इस कार्ड में इन दोनों की शादी की तारीख 22 जनवरी 2020 बताई गई थी. वहीं इसके बाद आलिया-रणबीर की शादी की खबरें तेज हो गईं. मौका मिलते ही मीडिया ने शादी की तारीख पर आलिया का रिएक्शन भी ले लिया. आलिया ने तो हंसकर टाल दिया लेकिन इस फेक वेडिंग कार्ड पर उनकी मां सोनी राजदान (Soni Razdan) नाराज हो गई हैं.

बता दें कि आलिया-रणबीर के इस फेक वेडिंग कार्ड पर कई गलतियां थीं. इसमें महेश भट्ट के बजाए मुकेश भट्ट का नाम लिखा है. यानी आलिया भट्ट को मुकेश भट्ट की बेटी बता दिया गया है. सबसे बड़ी बात इस कार्ड पर आलिया भट्ट के नाम की स्पेलिंग ही गलत है. वहीं '22nd जनवरी' को इस कार्ड पर '22th जनवरी' लिखा गया है. यहां देखें आलिया-रणबीर का फेक वेडिंग कार्ड-

आलिया-रणबीर के फेक वेडिंग कार्ड पर गुस्साईं सोनी राजदान


टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत के दौरान जब सोनी राजदान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'ये कोई मुद्दा नहीं है. प्लीज इन शरारती तत्वों को जरूरत से ज्यादा पब्लिसिटी ना दें'. वहीं इस कार्ड पर आलिया के पिता की जगह अपना नाम देखकर मुकेश भट्ट काफी दुखी हैं. उन्होंने कहा, 'आलिया ऊटी में हो रही 'सड़क 2' की शूटिंग में बिजी हैं. मुझे देश भर से इसे लेकर कॉल्स आ रहे हैं. ये सच कैसे हो सकता है? ये दुख की बात है. इस कार्ड पर कितनी गलतियां हैं'.

फैंस को शादी का इंतजार


बता दें कि हाल ही में आलिया से शादी की तारीख को लेकर पूछा गया था. आलिया ने इस सवाल को जोर से हंसते हुए टाल दिया था. हालांकि जाते-जाते उन्होंने ना में सिर हिला दिया था. आलिया और रणबीर काफी समय से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. कभी करण जौहर के चैट शो पर तो कभी अवॉर्ड शो के स्टेज से आलिया, रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर हिंट दे चुकी हैं. अब फैंस को इंतजार है कि ये दोनों शादी का ऐलान कब करेंगे.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा की अंडरआर्म दिखाने वाली तस्वीर पर मचा था हंगामा, मिले भद्दे कमेंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 4:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...