Home /News /entertainment /

alia bhatt mother soni razdan reacts on ranbir and neetu kapoor pic fans asking pls batao shadi ho rahi hai ki nahi pr

रणबीर कपूर संग समधन की तस्वीर देख सोनी राजदान को आया प्यार, आलिया की मम्मी से फैंस पूछने लगे सवाल

रणबीर कपूर और नीतू कपूर ,मां-बेटे की जोड़ी पर फैंस बरसा रहे प्यार. (फोटो साभार: neetu54/Instagram)

रणबीर कपूर और नीतू कपूर ,मां-बेटे की जोड़ी पर फैंस बरसा रहे प्यार. (फोटो साभार: neetu54/Instagram)

फैंस एडवांस में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की बधाई दे रहे हैं. एक फैन ने तो रणबीर को सलाह दे डाली कि ‘रणबीर जी आपकी मम्मी बहुत केयरिंग हैं, आप हमेशा इनके साथ रहना’. इसके अलावा एक फैन ने तो बताया कि वह बचपन से ही रणबीर की दीवानी है और उन्हें कामदेव बता डाला.

अधिक पढ़ें ...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी से लेकर हनीमून प्लानिंग तक की चारो तरफ खूब चर्चा हो रही है. अप्रैल महीने में शादी की खबर सुनकर फैंस एक्साइटेड हैं. आलिया की ड्रेस से लेकर शादी में पहुंचने वाली गेस्ट लिस्ट के बार में फैंस सब कुछ जानना चाहता है. इसी बीच रणबीर की मम्मी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने बेटे के साथ एक क्यूट सी तस्लीर सोशल मीडिया पर शेयर की तो आलिया की मम्मी सोनी राजदान (Soni Razdan) समेत कई सेलेब्स ने प्यार जताया और फैंस एडवांस में बधाई देते हुए ढेर सारे सवाल पूछ रहे हैं.

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ फोटो शेयर कर लिखा ‘अपने जाने जिगर (Heartbeat) के साथ एड शूट’. तस्वीर देखकर साफ है कि कैमरे को पोज देने के लिए पीछे की तरफ मां-बेटा देख रहे हैं. सबा पटौदी ने इस तस्वीर पर ‘माशा अल्लाह’ लिख प्यार जताया तो रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी हार्ट इमोजी शेयर किया. सोफी चौधरी, दीया मिर्जा समेत कई सेलेब्स मां-बेटे की इस तस्वीर पर प्यार जता रहे हैं.

(फोटो साभार: neetu54/Instagram)

सोनी राजदान से फैंस पूछ रहे शादी होगी या नहीं ?
लेकिन जब आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने अपनी होने वाली समधन और दामाद की तस्वीर देखकर ‘वॉव’ लिखा तो फैंस उनसे ही शादी को लेकर सवाल पूछने लगे. दो यूजर्स ने सोनी राजदान से पूछा कि प्लीज बताओ शादी हो रही है कि नहीं ?, वहीं एक ने पूछा कि शादी कब हो रही है ?

(फोटो साभार: neetu54/Instagram)

रणबीर को मां के साथ रहने की फैंस दे रहे सलाह
वहीं फैंस एडवांस में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की बधाई दे रहे हैं. एक फैन ने तो रणबीर को सलाह दे डाली कि ‘ रणबीर जी आपकी मम्मी बहुत केयरिंग हैं, आप हमेशा इनके साथ रहना’. इसके अलावा एक फैन ने तो बताया कि वह बचपन से ही रणबीर की दीवानी है और उन्हें कामदेव बता डाला.

ये भी पढ़िए-रणबीर कपूर के पिछले रिलेशनशिप को लेकर आलिया भट्ट ने कही दिल छू लेने वाली बात

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 17 अप्रैल को होने वाली है. हालांकि इस बारे में आलिया और रणबीर की फैमिली की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है. इसीलिए फैंस सोनी राजदान से इसके बारे में कंफर्म कर रहे हैं.

Tags: Alia Bhatt, Neetu Kapoor, Ranbir kapoor, Ranbir kapoor marriage, Soni razdan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर