होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: आलिया भट्ट के फैन की चतुराई मम्मी सोनी राजदान को रास आई, जमकर की तारीफ

VIDEO: आलिया भट्ट के फैन की चतुराई मम्मी सोनी राजदान को रास आई, जमकर की तारीफ

आलिया भट्ट अपनी मम्मी सोनी राजदान की तरह ही हैं. (फोटो साभार: 
sonirazdan/Instagram)

आलिया भट्ट अपनी मम्मी सोनी राजदान की तरह ही हैं. (फोटो साभार: sonirazdan/Instagram)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मम्मी सोनी राजदान (Soni Razdan) ने फैनमेड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में ...अधिक पढ़ें

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में आई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’  (Gangubai Kathiawadi) में अपने रोल को लेकर काफी चर्चा में रहीं. वहीं आलिया की मम्मी और हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) ने भी श्याम बेनेगल के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘मंडी’ में ऐसा ही रोल प्ले किया था. मां-बेटी की फिल्म के वीडियो से बनाई गई एक फैनमेड वीडियो सोनी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर हैरानी जताई है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में आलिया की फिल्म का गाना ‘मेरी जान’ बज रहा है.

आलिया भट्ट की शक्ल अपनी मम्मी सोनी राजदान से काफी मिलती है. आलिया के एक फैन ने मां-बेटी के इसी लुक को दो फिल्मों से निकालकर एडिट किया है. इस वीडियो में आलिया की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और सोनी राजदान की फिल्म ‘मंडी’  में काफी समानता नजर आ रही है. इस वीडियो ने फैंस के अलावा कई सेलेब्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है.

सोनी राजदान ने वीडियो देख जताई हैरानी
सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फैनमेड वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देख आलिया भट्ट की मम्मी खुश हो गईं. सोनी ने कैप्शन में लिखा ‘कहना पड़ेगा कि इस शानदार एडिट से मैं हैरान हूं. इसे बनाने के लिए समय निकालने के लिए थैंक यू @alia.bhatt.edits आप बहुत चतुर हो’. इस वीडियो पर आलिया भट्ट, पूजा भट्ट समेत कई सेलेब्स ने प्यार जताया है.

View this post on Instagram

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)


सेलेब्स को भी आया प्यार
वहीं आलिया के फैनपेज ने सोनी राजदान के इस वीडियो शेयर और कमेंट पर लिखा ‘मेरा तो दिन बन गया. थैंक यू’. मृणाल ठाकुर, अर्चना पूरण सिंह, दिव्या सेठ, श्रिया पिलगांवकर, नफीसा अली समेत फैंस जमकर मां-बेटी के इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-संजय लीला भंसाली की ‘बैजू बावरा’ का हिस्सा नहीं रहीं आलिया भट्ट? जानें क्या है सच

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘मंडी’
संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’  में आलिया भट्ट के एक्टिंग की काफी सराहना हुई. फैन ने नोटिस किया कि आलिया का लुक अपनी सोनी राजदान की साल 1983 में आई फिल्म ‘मंडी’ से काफी मिल रही है, बस क्या था बना दिया वीडियो. बता दें कि श्याम बेनेगल के डायरेक्शन में बनी  फिल्म ‘मंडी’ में सोनी के अलावा नीना गुप्ता, शबाना आजमी और इला अरुण भी थी.

Tags: Alia Bhatt, Soni razdan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें