• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आलिया भट्ट ने नए ऐड में 'कन्यादान' पर उठाए सवाल, कहा- 'क्या मैं दान करने वाली चीज हूं?'

आलिया भट्ट ने नए ऐड में 'कन्यादान' पर उठाए सवाल, कहा- 'क्या मैं दान करने वाली चीज हूं?'

आलिया भट्ट (Alia Bhatt New Viral Video) का एक नया ऐड सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साभार: @moheyfashion instagam

आलिया भट्ट (Alia Bhatt New Viral Video) का एक नया ऐड सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साभार: @moheyfashion instagam

आलिया भट्ट (Alia Bhatt New Viral Video) का एक नया ऐड सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस ने पुराने समय से चली आ रही प्रथा 'कन्यादान' (kanyadaan) पर सवाल उठाते हुए उसे नया नजरिया देने की कोशिश की है. नए ऐड वीडियो में आलिया दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt New Viral Video) का एक नया ऐड सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. नए ऐड वीडियो में आलिया दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने पुराने समय से चली आ रही प्रथा ‘कन्यादान’ (kanyadaan) पर सवाल उठाते हुए उसे नया नजरिया देने की कोशिश की है. अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित यह विज्ञापन एक ब्राइडल वियर ब्रांड के लिए है और इसमें आलिया को दुल्हन के रूप में दिखाया गया है.

    इस वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कहती हैं कि शादी के बाद ‘कन्यादान’ की रस्म क्यों? क्या लड़कियां कोई चीज हैं जिसे दान किया जाता है. ऐड में आलिया अपने होने वाले पति के साथ मंडप में बैठी दर्शकों को अपने दिल की बात बता रही हैं. वह अपने परिवार के प्रत्येक सदस्य के बारे में बताती हैं कि वो उन्हें कितना प्यार करते हैं. वह अपने दादी, पिता और माता के बारे में बात करती हैं. हालाँकि, वह शादियों में ‘कन्यादान’ की प्रथा के खिलाफ एक सवाल भी उठाती हैं. वह पूछती हैं कि उनके परिवार ने उन्हें इतना प्यार करने के बावजूद हमेशा ‘दूसरा’ और अपने परिवार का एक अस्थायी हिस्सा क्यों माना है. वह कहती हैं “क्या मैं केवल दान की जाने वाली वस्तु हूँ? कन्यादान ही क्यों.”

    View this post on Instagram

    A post shared by Mohey (@moheyfashion)

    इस ऐड वीडियो के आखिरी में कहा जाता है, ‘कन्यादान’ नहीं ‘कन्यामान’. सोशल मीडिया पर इस ऐड वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यूजर इसे जमकर सराह रहे हैं. आलिया के फैंस को विज्ञापन और इसकी आधुनिक अवधारणा पसंद आई है. इसपर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘वास्तव में यह बहुत सुंदर विज्ञापन है और जितनी भी लाइनें आलिया ने बोली है सच है और हर लड़की को ये बात महसूस होती है कभी न कभी कहीं न कही. इस विज्ञापन को सुनने और देखने के बाद वहां की हर लड़की को अच्छा लगेगा और हम कोशिश करेंगे कि ऐसा हकीकत में भी हो.’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसे प्रेम करें!! # कन्यामान (लड़की का सम्मान करना) शादियों का भविष्य है.’

    बताते चलें कि, आलिया भट्ट पिछले कुछ सालों से इसी ब्रांड से जुड़ी हुई हैं. ब्रांड के लिए उनका पहला विज्ञापन भी तब वायरल हुआ जब फैंस ने उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के चेहरे को दूल्हे के चेहरे पर फोटोशॉप किया था. अभिनेता कुणाल ठाकुर ने पुष्टि की कि यह उनकी तस्वीर थी. यह फोटो ब्राइडल वियर के एक वीडियो का हिस्सा है जो आलिया ने हाल ही में किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज