आलिया भट्ट के बेहद खास ने किया दुनिया को अलविदा, चुनिंदा तस्वीरों के साथ शेयर की आखिरी यादें

आलिया भट्ट. फोटो साभार- @aliaabhatt/Instagram

आलिया भट्ट. फोटो साभार- @aliaabhatt/Instagram

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेहद प्यारी बिल्ली की मौत शीबा (Sheeba) की मौत हो गई है. एक्ट्रेस ने भारी मन से सोशल मीडिया (Social Media) पर इसकी जानकारी दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 3:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. नए साल के पहले महीने पर आलिया का बेहद खास इस दुनिया को अलविदा कह गया है, जिसका गम सिर्फ आलिया नहीं बल्कि पूरे परिवार को है. एक्ट्रेस की बेहद प्यारी बिल्ली की मौत शीबा (Sheeba) की मौत हो गई है. आलिया ने भारी मन से सोशल मीडिया (Social Media) पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने शीबा की चुनिंदा तस्वीरों के साथ उन्हें अलविदा कहा है. सोशल मीडिया पर आलिया की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरों को शेयर की हैं. तस्वीरों के साथ उन्होंने पोस्ट में लिखा है- 'गुडबाय माय एंजल.' पहली फोटो में आलिया अपनी बिल्ली के साथ क्यूट पोज देती नजर आ रही हैं. वहीं, दूसरी फोटो में आलिया की बिल्ली क्यूट लग रही है. इस फोटो में आलिया अपने फोन में बिजी दिख रही हैं.




आलिया की इस पोस्ट पर फैंस और उनके फ्रेंड्स शीबा के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं. इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप खुराना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. इसके अलावा, इस पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी, मौनी रॉय और भूमि पेडनेकर ने भी कमेंट किया है.

आलिया के अलावा उनकी मां सोनी राजदान ने भी शीबा की मौत पर शोक व्यक्त किया और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर भी साझा की. सोनी राजदान ने भी इमोशनल पोस्ट में लिखा, 'RIP शीबा. हमने तुम्हारा नाम शीबा की रानी के नाम पर रखा क्योंकि पहले दिन से ही तुममे वो बात थी. मेरी सुबह फिर कभी नहीं होगी. शीबल्स के साथ तुमने मुझे बहुत प्यार दिया, इसके लिए धन्यवाद.'

आलिया को बिल्लियों का बहुत शौक है और वह अक्सर अपने फैंस को इस बारे में बताती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अगली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी. फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज