होम /न्यूज /मनोरंजन /

आलिया भट्ट ने पहली बार खुलकर की रणबीर कपूर की तारीफ, कहा-‘शादी के बाद खत्म हो गई मेरी सारी चिंता’

आलिया भट्ट ने पहली बार खुलकर की रणबीर कपूर की तारीफ, कहा-‘शादी के बाद खत्म हो गई मेरी सारी चिंता’

आलिया भट्ट ने की रणबीर कपूर की तारीफ. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने की रणबीर कपूर की तारीफ. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aliaabhatt)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) शादी से पहले एक दूसरे की खुलकर तारीफ नहीं करते थे, लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि रणबीर की जितनी तारीफ करूं कम ही है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) को लेकर चर्चा में हैं. आलिया इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ प्रेग्नेंसी पीरियड को भी एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ करवाए गए फोटोशूट में बेबी फ्लॉन्ट करते दिखी थीं. आलिया-रणबीर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. आलिया और रणबीर पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’  में एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे. अप्रैल में दोनों की शादी हुई है, एक्ट्रेस ने पहली बार खुलेआम जमकर रणबीर की तारीफ करते हुए कहा कि शादी के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी इन दिनों खूब चर्चा में है. दोनों एक दूसरे को कंप्लीट करते नजर आते हैं. शादी के बाद दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं. हालांकि शादी से पहले ना तो आलिया ना ही रणबीर एक-दूसरे के बारे कुछ बोलते थे लेकिन शादी के बाद दोनों जमकर एक दूसरे की तारीफ कर रहे हैं.

आलिया ने कहा-जितनी तारीफ करूं कम ही है
फिल्मफेयर से बात करते हुए आलिया भट्ट ने बताया कि रणबीर कपूर से शादी के बाद उनकी सारी चिंताएं खत्म हो गई हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि ‘रणबीर मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं तो शादी के बाद हमारे बीच कुछ नहीं बदला है. वह वही है जो पहले थे. जितनी तारीफ करूं कम ही है. एक हस्बैंड और जीवनसाथी के रुप में वह परफेक्ट हैं. मुझे बहुत हंसाते हैं. मेरी तो सारी चिंताएं उनसे शादी करने के बाद खत्म हो गईं’.

Alia Bhatt tells why Ranbir Kapoor looks sad in all his pictures

आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर को बताया बेस्ट फ्रेंड. (फोटो साभार इंस्टाग्राम @aliaabhatt/ ranbir_kapoooor)

रणबीर को आलिया ने बताया खूबसूरत
आलिया भट्ट ने खुलासा करते हुए कहा कि ‘रणबीर कपूर के साथ काम करना सबसे आसान है. वह सेट पर हमेशा शांत रहते हैं. समय के पाबंद हैं और काफी मिलनसार हैं. जब रणबीर के साथ शूटिंग करते हैं तो आप एक साइलेंट एनर्जी महसूस कर सकते हैं. वह एक खूबसूरत एक्टर हैं, वह अपने रोल के लिए जमकर मेहनत करते हैं और मैं भी बहुत कुछ वैसी ही हूं’.

ये भी पढ़िए-आलिया भट्ट कब तक देंगी Good News! कहां होगी डिलीवरी? सामने आ गईं सारी डिटेल

 ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया-रणबीर हैं साथ
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितबंर को रिलीज होने वाली है. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर शादी कर ली. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

अगली ख़बर