होम /न्यूज /मनोरंजन /झूठी हैं आलिया-रणबीर के ब्रेकअप की खबरें, इंस्टाग्राम पर खुद दिया सबूत

झूठी हैं आलिया-रणबीर के ब्रेकअप की खबरें, इंस्टाग्राम पर खुद दिया सबूत

रणबीर कपूर का नाम लिखकर बहुत कुछ कह गईं आलिया भट्ट

रणबीर कपूर का नाम लिखकर बहुत कुछ कह गईं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट (Instagram) पर ऐसी फोटो शेयर की है जिससे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानियां देखने-सुनने को मिल जाती हैं. ऐसी एक खबर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के रिश्ते को लेकर भी उड़ी थी. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि आलिया-रणबीर के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और इन दोनों (Alia Ranbir Breakup) का ब्रेकअप भी हो गया है. इन सभी खबरों पर आलिया ने पहले तो कोई रिएक्शन नहीं दिया लेकिन हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram Photo) एकाउंट पर एक खास फोटो शेयर की है. इस फोटो के जरिए आलिया ने ब्रेकअप की फेक खबरों पर मुंहतोड़ जवाब दिया है.

    अगर आप सोच रहे हैं आलिया की इस फोटो में रणबीर कपूर हैं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं. फोटो में तो सिर्फ आलिया भट्ट ही नजर आ रही हैं, जो खिड़की से ढलते हुए खूबसूरत सूरत को देख रही हैं. वहीं खास तो इस फोटो का कैप्शन है. आलिया ने इस बेहतरीन फोटो को शेयर करते हुए लिखा- 'घर पर रहें और सूरज को ढलते हुए देखें. #stayhomestaysafe P.S- इस फोटो का क्रेडिट जाता है मेरे ऑल टाइम फेवरेट फोटोग्राफर RK को'. अगर आप नहीं समझे तो बता दें कि RK रणबीर कपूर के नाम का शॉर्ट फॉर्म है. यहां देखें आलिया की ये तस्वीर-









    View this post on Instagram





    stay home &... watch the sunset 🌄 #stayhomestaysafe P.S - 📸 credit to my all time fav photographer RK 💗


    A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on






    खास बात ये भी है कि इस तस्वीर के कैप्शन में आलिया ने RK के साथ एक दिल का इमोजी भी बनाया है. यानी इस फोटो के कैप्शन से जाहिर है कि आलिया, रणबीर से किस कदर प्यार करती हैं. इस प्यार के इजहार के बाद को ब्रेकअप की सारी खबरें झूठी साबित हो जाती हैं. आलिया की इस तस्वीर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं और ये फोटो खूब वायरल भी हो रही है.

    बता दें कि आलिया और रणबीर के ब्रेकअप की खबरें तब फैली थीं, जब आलिया के जन्मदिन के मौके पर रणबीर कपूर नहीं दिखे थे. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिनमें आलिया अपनी फैमिली और गर्ल गैंग के साथ बर्थडे सेलीब्रेट कर रही थीं लेकिन इन तस्वीरों में रणबीर नजर नहीं आ रहे थे. जिसका सीधा मतलब सभी ने ब्रेकअप निकाल लिया था लेकिन यूं भी हो सकता है कि कोरोना के चलते दोनों ने एक-दूसरे को सुरक्षित रखने के लिए दूरी बना ली हो.

    ये भी पढ़ें- अमेरिका से लौटे अनुपम खेर, Corona के डर से किया कुछ ऐसा कि मां नाराज हो गईं, देखें वीडियो

    Tags: Aalia bhatt, Bollywood, Entertainment, Ranbir kapoor

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें